बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फिटनेस और अद्भुत ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर अभिनेत्री की उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

इन तस्वीरों में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह अक्सर प्रिंटेड आउटफिट में देखी जाती हैं। प्रिंट आउटफिट हमेशा शेड और स्टाइल में आसान होते हैं। अगर आप भी इस गर्मी में प्रिंटेड ड्रेस खरीदने या पहनने की सोच रहे हैं, तो आप फैशन डीवा शिल्पा शेट्टी से फैशन इंस्पिरेशन ले सकते हैं। अभिनेत्री ने लाल और सफेद मैक्सी ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस पर बंदनी प्रिंट बनाया गया है। उन्होंने इस ड्रेस के साथ भूरे रंग की बेल्ट पहनी हुई है।

अभिनेत्री ने एक चंकी ब्रेसलेट, स्मोकी आंखों और नग्न लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है। गर्मियों में चमकीले रंग हमेशा अच्छे लगते हैं। अगर आप भी चटख रंग पहनना पसंद करती हैं तो सरसों का पीला रंग बहुत अच्छा विकल्प है। शिल्पा ने क्रॉप टॉप को लॉन्ग स्कर्ट के साथ पेयर किया है।

जिस पर पोल्का प्रिंट बने हैं। उन्होंने बालों के साथ हाफ बन लुक ट्राय किया है। शिल्पा ने जिग जैग प्रिंट वाली आर्द ड्रेस पहनी हुई है। शिल्पा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने पीले रंग का वन शोल्डर गाउन पहना हुआ है। शिल्पा इस गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो यह ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है।

Related News