माधुरी दीक्षित बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्ती है। माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड जगत में उन हसीनों में से एक है जिनके फैशन स्टाइल में गजब के लोग देखने को मिलते हैं। एक्ट्रेस हर तरह के आउटफिट को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती है यदि आप भी पार्टी या वेडिंग आउटफिट पहले को लेकर असमंजस में रहती है तो आप माधुरी दीक्षित के इन आउटफिटस से टिप्स ले सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है विस्तार से -


* खूबसूरत दिखने के लिए आप माधुरी दीक्षित की इस फ्लोरल ड्रेस सेबी टिप्स ले सकती है उनकी यह फ्लोरल ड्रेस भी दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। इस ड्रेस की खास बात यह है कि इस ड्रेस का टॉप और बॉटम दोनों एक ही मैचिंग के हैं। कैजुअल वियर के लिए आप इस तरह की ड्रेस को ट्राई करके खूबसूरत दिख सकती है।


* माधुरी दीक्षित अपने इस लुक में पीले रंग की सिल्क साड़ी कैरी किए हुए दिख रही है उनकी इस साड़ी में पिंक कलर का बॉर्डर दिया गया है जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है माधुरी दीक्षित ने इस साड़ी के साथ गुलाबी रंग का ब्लाउज कैरी किया है। इस साड़ी के साथ माधुरी दीक्षित ने कुंदन की मैचिंग ज्वेलरी कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट किया है।


* अपने इस लुक में माधुरी दीक्षित फुचीसा कलर के एंब्रोयडर्ड कुर्ते में एक दम परफेक्ट लग रही है। किसी भी पार्टी या वेडिंग के लिए उनका यह प्लाजो सेट एकदम परफेक्ट है यह प्लाजो सेट देखने में बहुत ही साधारण है लेकिन कैजुअल ड्रेस के लिए यह एकदम परफेक्ट है।


* माधुरी दीक्षित की यह फ्लोरल ड्रेस दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। और इस ड्रेस की भी खास बात यह है कि इस ड्रेस का टॉप और बॉटम दोनों ही एक समान है। इस ड्रेस को आपके जूनियर के लिए कैरी कर सकती है। जो आपके लिए एकदम परफेक्ट विकल्प साबित होगी।

Related News