इंटरनेट डेस्क. हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों में करवा चौथ मनाया जाता है करवा चौथ आने में कुछ ही समय बाकी है। ज्यादातर महिलाएं अभी से करवा चौथ की तैयारियों में जुट गई है। सभी महिलाएं इस दिन खूबसूरत देखना चाहती है जिसके लिए वह सूट या साड़ी कैरी करती है। यदि आप भी साड़ियां सूट पहनकर बोर हो गई है तो आप और भी कई तरह के आउटफिट्स कैरी करके स्टाइलिश लुक पाकर खूबसूरत दिख सकती है आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं इन इंडो वेस्टर्न लुक के बारे में विस्तार से -

* इस करवा चौथ पर आप साड़ियां लहंगे की जगह टू सूट लुक भी ट्राई कर सकती हैं। यह आउटफिट्स आपको स्टाइलिश और कुल लुक देने में मदद करेगी। फुल वर्क के शरारा के साथ आप हैवी क्रॉप टॉप कैरी कर सकती है आप चाहे तो स्टाइलिश लुक पाने के लिए इसके साथ मैचिंग का दुपट्टा भी पहन सकती है। इस लुक के साथ आप क्लासी ज्वेलरी कैरी करना ना भूलें।

* अगर आप भी इस करवा चौथ पर क्लासी लुक पाना चाहती है तो आप इसके लिए तीन पीस इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर सकती हैं। डार्क कलर की यह ड्रेस सभी खास मौके के लिए परफेक्ट है। डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ आप शरारा को कैरी करें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप मैचिंग के स्टाइलिश श्रग को जरूर कैरी करें।

* इस करवा चौथ पर आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए साड़ी या सूट की जगह गाउन कैरी कर सकती है जी हां इंडो वेस्टर्न का ट्विस्ट देने के लिए आप सिल्क फैब्रिक की गाउन कैरी कर सकती हैं। इस तरह की गाउन के साथ अपने मेकअप को लाइट ही रखें। इस तरह की ड्रेस आप ऑनलाइन या ऑफलाइन के माध्यम से आसानी से खरीद सकती है।

* करवा चौथ पर आप भी स्टाइलिश और अलग लुक पाना चाहती हैं तो आप धोती पैंट्स और कुर्ता कैरी कर सकती है। इसके लिए आपको बता दें कि धोती धोती पैंट के लिए रेशमी कपड़ों को ही चुने और कुर्ते को स्टाइलिश डिजाइन में बनवाएं। आप कंट्रास्ट में भी धोती कुर्ते को कैरी कर सकती हैं।

Related News