खुद को सिंपल लुक में भी स्टाइलिश दिखाना आमतौर पर हर महिला को पसंद होता है, फिर बात जब ऑफिस लुक की हो तो कहना ही क्या. आजकल के समय में केवल पार्टी या शादी ही नहीं महिलाएं ऑफिस लाइफ में भी स्टाइलिश दिखना पसंद करती हैं. अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं, कि वो ऑफिस में क्या पहने जिससे स्टाइलिश दिखें. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको कुछ आउटफिट्स के बारे में बताएंगे जिससे आप ऑफिस में भी स्टाइलिश नजर आएंगी। आइए जानते है -

* स्टाइलिश कोट-पैंट ट्राई करके भी आप ऑफिस में सबकी नजरों में छा सकती हैं. आजकल ऑफिस में क्लासी कोट-पैंट ट्राई करने का ट्रेंड चल रहा है. ऐसे में इस लुक को अपनाकर आप मीटिंग हो या नार्मल दिन हमेशा खास ही नजर आएंगी।

* ऑफिस में अगर फंकी लुक चाहती हैं, तो फिर सोनाक्षी के जैसे फटी वाली जींस के साथ क्रॉप टॉप और मैचिंग की जैकेट ट्राई करें. इस लुक को आप वीकेंड पर ट्राई कर सकती हैं।

* सोनाक्षी सिन्हा जैसे ग्रीन शेड के थ्री पीस को कैरी करके भी आप स्टाइल पा सकती हैं. इस ड्रेस में पैंट , क्रॉप टॉप के साथ एक स्टाइलिश शर्ग भी मिलेगा. जो आपको ऑफिस में क्लासी लुक देने का काम करेगा।

* आप स्कर्ट के साथ कोट लुक जैकेट भी ट्राई करके स्टाइल पा सकती हैं. फैशन और स्टाइल को बढ़ाने के लिए ऑफिस में स्कर्ट के मैचिंग के कोट लुक जैकेट को ट्राई करें, इसके साथ बालों को खुला छोड़ें और न्यूडमेकअप ही ट्राई करें।

Related News