इंटरनेट डेस्क. आज ही समय में फैशन और स्टाइल में रहना सभी को पसंद है लेकिन इस मामले में महिलाएं पुरुषों से बहुत आगे हैं। फैशन और स्टाइल बनाने के लिए महिलाएं अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्प्रिशन लेती है। महिलाएं अक्सर किसी भी फंक्शन या पार्टी में जाने के लिए किस बात को लेकर परेशान रहती है कि वह क्या ट्राई करें या फिर कौन सा आउटफिट कैरी करें। जिससे वह इस पार्टी में स्टाइलिश लुक पा सकें। अगर आप भी इस पार्टी के दौरान स्टाइलिश लुक पाने के लिए ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनना चाहती है तो आप बॉलीवुड की फिल्म एक्ट्रेस से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रहे हैं और आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है तो आप दिशा पाटनी के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस लोक में दिशा पाटनी में और शोल्डर टॉप कैरी किया हुआ है अगर आप भी स्टॉक को कैरी करना चाहती है तो आप इसके साथ कोई भी ब्राउज़र या जींस कैरी कर सकती हैं।

* अगर आप भी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनने का शौक रखती है तो आप अपने स्टाइल में चार चांद लगाने के लिए श्रद्धा कपूर कि इस ऑफ शोल्डर ड्रेस से टिप्स ले सकती है। श्रद्धा कपूर की एड्रेस खास मौकों के लिए बहुत ही बेस्ट है। श्रद्धा कपूर की इस ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ स्टाइलिश जैकेट कैरी करके भी आप खास और स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* अगर आप अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी जब बाहर जाने का प्लान कर रही हैं और आप इस दौरान ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनना चाहती है तो आप कियारा की इस ड्रेस से टिप्स ले सकती है। 11 की इस ड्रेस में सेल्फ में डिजाइन है यारा की इस ड्रेस की खास बात यह है कि यह ड्रेस नीज से थोड़ा नीचे है। इस ड्रेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हील्स भी कैरी कर सकती हैं।

* ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी करने के लिए आप मलाइका अरोड़ा से भी टिप्स ले सकती है। क्योंकि मलाइका अरोड़ा अपनी हर आउटफिट में कुछ खास लुक देती है। ऑफ शोल्डर ड्रेस के लिए आप मलाइका अरोड़ा की इस मिनी ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स भी कैरी कर सकती हैं। इस ड्रेस में खास लोग पाने के लिए आप अपने बालों को बंद बनाकर बांध सकती है।

Related News