एक्ट्रेस आलिया भट्ट न केवल अपने अभिनय बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. बहुत सी महिलाओं को इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहनना पसंद होता है। अगर आपको भी इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहनना पसंद हैं तो ये लेख आपके लिए काम का है। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे आलिया भट्ट के ऐसे कुछ लुक्स के बारे में जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* केप विद प्लाजो एंड टॉप :

इन दिनों प्लाजो काफी चलन में हैं. आलिया ने इस तस्वीर में केप विद प्लाजो एंड टॉप पहना हुआ है. इस इंडो-वेस्टर्न लुक में आलिया बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. सिंपल प्लाजो एंड टॉप के साथ आलिया ने एम्ब्रॉइडेड केप पहना है।

* धोती स्टाइल सूट और पैंट :

आप किसी पार्टी या या खास अवसर पर आलिया के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. आलिया ने इस तस्वीर में पैंट के साथ धोती स्टाइल सूट पहना हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए ईयरिंग्स पहने हैं।

* फ्रिल साड़ी :

आलिया ने इस तस्वीर में ग्रीन एंड येलो प्रिंटेड फ्रिल साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ हैवी ईयरिंग्स पहने हुए हैं. लाइट मेकअप किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई पोनीटेल बनाई है।

* टॉप एंड स्कर्ट :

इस तस्वीर में आलिया ने पीच कलर की स्कर्ट के साथ ऑफ व्हाइट टॉप पहना हुआ है. इसके साथ मैचिंग के हैवी ईयरिंग्स पहने हैं. हाई पोनीटेल के साथ आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Related News