इंटरनेट डेस्क. पाकिस्तानी एक्टर्स भी फैशन और स्टाइल में किसी से कम नहीं है। पाकिस्तानी एक्टर्स आयशा खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती है। अगर आप भी सूट पहनना पसंद करती है और सूट में ही स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप पाकिस्तानी एक्टर्स आएजा के सूट कलेक्शन से टिप्स ले सकती है। आप डेली यूज़ से लेकर पार्टी में पहने जाने वाले सूट के लिए इस एक्ट्रेस के कलेक्शन से टिप्स ले सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं आएजा खान के सूट कलेक्शन के बारे में विस्तार से -

* आज के समय में सब स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं यदि आप भी डैली यूज करने के लिए किसी स्टाइलिश सूट की तलाश में हो तो आप आएजा खान का यह सूट कैरी कर सकती है। आएजा खान के फिरोजी शेड के इस सूट पर सिल्वर शेड की बूटी बनी हुई हैं. स्ट्रेट लांग कुर्ते के साथ पैंट लुक पूरा कर रहा है। इस सूट को आप पार्टी से लेकर ऑफिस के लिए भी कैरी कर सकती है।

* यदि आप भी किसी खास मौके के लिए दुल्हन के जैसा क्लासी लुक पाना चाहती है तो आप एक्टर्स आएजा खान का ये अनारकली सूट कैरी कर सकती हैं। हेवी वर्क वाले इस सूट के साथ रेड दुपट्टे में भी काफी वर्क किया गया है इस सूट में मुख्य रूप से हाथ का काम किया गया है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप जहां तक हो सके लाइट मेकअप ही करें।

* त्योहारी सीजन स्टार्ट हो चुका है इस सीजन में समझ नहीं आता है कि किस तरह का सूट पहने और किस तरह का नहीं। क्योंकि समझ नहीं आता कि ऐसा कौन सा सूट पहने जिससे आपको स्टाइलिश लुक मिले। इसके लिए आप पाकिस्तानी एक्टर्स आएजा खान का ये सूट कैरी कर सकती है पिंक कलर का अनारकली सूट में सेल्फ में डिजाइन है। यह अनारकली सूट देखने और पहनने में बहुत ही लाइट और प्यारा है।

* सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप पाकिस्तानी एक्ट्रेस का यह लाइट ग्रीन शेड वाला सूट कैरी कर सकती है। पाक एक्टर्स का ये पैंट शर्ट वाला सूट लाइट वर्क है इस सूट की किनारी पर खास तरह की लेस लगी हुई है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों में लाल गुलाब की लगा सकती हैं।

Related News