इंटरनेट डेस्क। सावन का महीने की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय लोगों में इस महीने का बेसब्री से इंतजार रहता है। सावन के महीने में कहीं त्योहार आते हैं इन त्योहारों में सबसे ज्यादा मनाया जाने वाला त्यौहार तीज का त्यौहार है। महिलाओं के लिए तीज का त्यौहार बहुत ही महत्वपूर्ण होता है इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत करती है। इस दिन महिलाएं खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए तरह-तरह के कपड़े पहनती है। अगर आप भी साड़ी ना पहन कर सूट में दिखना चाहती है स्टाइलिश तो इस तरह के सूट को करे ट्राई -

1. हैवी कढ़ाई का सूट करें ट्राई :

इस बार तीज के त्योहार पर खूबसूरत दिखने के लिए आप हैवी कढ़ाई वाले सूट भी ट्राई कर सकती है। सूट के दुपट्टे पर भी हैवी कढ़ाई की जाती है। इस तरह के सूट पहनते समय आपको ज्यादा ज्वेलरी पहनने की आवश्यकता नहीं होती आप खूबसूरत दिखने के लिए बस इयररिंग्स पहन सकती है। इस सूट में लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को ब्रैड हेयरस्टाइल दे सकती है।

f

2. अनारकली सूट करे ट्राई :

आप इस बार हरियाली तीज पर अनारकली सूट पहनकर भी स्टाइलिश लुक पा सकती है। इस तरह के सूट किसी का शव सर के लिए एकदम परफेक्ट होते हैं। अनारकली सूट के साथ आप जिनके भी कैरी कर सकती हैं इस सूट में लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला रखकर सिंपल मेकअप ट्राई कर सकती है।

3. चूड़ीदार सूट करें ट्राई :

हरियाली तीज जैसे खास मौके पर स्टाइलिश दिखने के लिए आप चूड़ीदार सूट ट्राई कर सकती है। इस सूट में आपको एक खूबसूरत लोग मिलेगा। आप लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रख सकती हैं. इसके साथ चौकर पहन सकती हैं। स्लीवलेस सूट के साथ चूड़ीदार पजामा पहन सकती हैं. इसके साथ हैवी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।

4. गरारा करें ट्राई :

सभी लड़कियां अपनी ड्रेस कलेक्शन में एथनिक आउटफिट्स जरूर शामिल करती है ऐसे में तीज के मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए आप अपनी पसंद के रंग के अनुसार गरारा ट्राई कर सकती है। गरारा ट्राई करते समय अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्टोन इयररिंग्स के साथ आप बालों को खुला रख सकती है।

Related News