इंटरनेट डेस्क. सुरभि चंदना का नाम आपने जरूर सुना होगा क्योंकि यह छोटे पर्दे की एक फेमस एक्ट्रेस है। सुरभि चंदना ने अब तक के करियर में अपना खास मुकाम पा लिया है सुरभि चंदना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी फेमस है। अगर आप भी अपने वार्डरोब में सिंपल लुक वाले क्लासी सूट शामिल करना चाहती है तो आप सुरभि के इस वाइट सूट से टिप्स ले सकती है आपके लिए सुरभि चंदना का यह वाइट सूट एकदम परफेक्ट होगा आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस सूट के बारे में विस्तार से -

* सुरभि चंदना अफसर इस तरह के आउटफिट्स कैरी करती नजर आती है जो आम आम जिंदगी में आसानी से कैरी किए जा सकते हैं। इसी का एक उदाहरण है सुरभि चंदना का यह वाइट सूट जो आप ऑफिस से लेकर कॉलेज तक के लिए कैरी कर सकती है। इस सूट को कोई ज्यादा क्लासी बनाने के लिए सुरभि चंदना ने इसके साथ न्यूड मेकअप किया है।

* अगर सुरभि के इस रूट पर आपका भी दिल आ गया है तो पहले आप इस सूट के बारे में अच्छी तरह जान ले क्योंकि सुरभि का यह सूट ट्रांसपेरेंट स्टाइल का है। जिसके साथ आप स्पोर्टी कैरी कर सकती है। इस सूट के साथ कैरी करने के लिए खास स्टाइल का मैचिंग का पेंट भी है जो आपके लुक को परफेक्ट अंदाज देता है।

* सुरभि चंदना के इस सूट के कुर्ते पर खास डिजाइन का वर्क किया गया है। इस कुर्ते पर नग का काम किया गया है। जिससे इस सूट का लुक और ज्यादा क्लासी और लाइट अंदाज का लगता है। इतना ही नहीं इस कुर्ते की बाजू भी ट्रांसपेरेंट लुक वाली है जो काफी अच्छी लग रही है।

* यदि बात इस कुर्ते के गले की की जाए तो यह वोट देख के लुक वाला है। इस सूट में ऊपर छोटा सा कट भी दिया गया है इस तरह के कुर्ते को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन के माध्यम से आसानी से खरीद सकती है या फिर आप इस तरह के सूट को बाजार से फैबरिक खरीद कर भी डिजाइन करवा सकती है।

Related News