इंटरनेट डेस्क। हर महिला खुद को खूबसूरत दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती इसके लिए वह तरह-तरह के आउटफिट्स ट्राई करती है। त्योहारों पर स्टाइलिश को पाने के लिए महिला ज्यादातर एथनिक आउटफिट्स कैरी करना ज्यादा पसंद करती है। अगर आप भी प्रोग्राम क्या त्योहार के दौरान खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए एथनिक आउटफिट्स पहनना चाहती है तो आप शहनाज गिल के इन आउटफिट्स इंस्पिरेशन ले सकती है। आईएस लेख के माध्यम से जानता है शहनाज गिल के आउटफिट्स के बारे में विस्तार से -

* शहनाज गिल का पिंक कलर का सूट :

शहनाज गिल अपने इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है अपने इस लुक में शहनाज गिल ने पिंक कलर का सूट कैरी किया हुआ है इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी किया। शहनाज गिल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग कलर की इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी।

* शहनाज गिल का ट्रेडिशनल पंजाबी लुक :

आप भी किसी त्योहार पर शहनाज गिल की तरह ट्रेडिशनल पंजाबी लोक पाने के लिए पटियाला पजामा के साथ शॉर्ट कुर्ती कैरी कर सकती है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चूड़ियां और मांग टीका पहना हुआ है। तथा बालों को खुला रखा है। अपने इस लुक में शहनाज गिल बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

* शहनाज गिल का पीले रंग का सूट :

शहनाज गिल अपने पीले कलर के सूट में भी बहुत खूबसूरत लग रही है। इस लुक में शहनाज गिल ने अपने पीले कलर के सूट के साथ मरून कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। अपने लोगों को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन कलर के पीच इयररिंग्स पहने हुए हैं। तथा बालों को बन में बांधा हुआ है। इस आउटफिट्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

* शहनाज गिल का सिंपल लुक :

शहनाज गिल ने सिंपल लुक पाने के लिए और ब्लू कलर का सूट सलवार पहना हुआ है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज गिल ने मैचिंग की चूड़ियां पहनी हुई है। तथा बालों को खुला रखा हुआ है और हैवी इयररिंग्स पहने हुए हैं।

Related News