करवा चौथ के मौके पर सभी महिलाएं अपने आप को खूबसूरत दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती और सोलह सिंगार करती है और खुद को सजाने संवारने के लिए कई तरह के अलग-अलग तरीके अपना आती है। इस दिन सभी महिलाएं अपने लिए कपड़ों का खास चयन करती हैं यही कारण है कि ज्यादातर महिलाएं इस दिन साड़ी और सूट के साथ ही एक्सपेरिमेंट करना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि यह खूबसूरत और क्लासी लुक देता है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि आप इन दोनों आउटफिट्स के साथ और कौन-कौन से विकल्प चुन सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* करवा चौथ जैसे खास मौके पर अपने आप खूबसूरत दिखाने के लिए आप वन शोल्डर कैप और शरारा को भी ट्राई कर सकते हैं इस करवा चौथ पर आप मिरर वर्क से बांधनी वन शोल्डर कैप को शरारा के साथ कैरी कर सकती हैं यह लुक बहुत ही अट्रैक्टिव नजर आने वाला है। यदि आप अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमर बनाना चाहती हैं तो आप इसके साथ सिल्वर कलर की ज्वेलरी कैरी करके तारीफ लूट सकती हैं।

* इस बार करवा चौथ के खास मौके पर यदि आप भी कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो फिर आप आर्किटेक्चरल मोती से सजा आइवरी कलर का लहंगा कलेक्शन में जरूर शामिल करें यह लहंगा इस खास मौके पर आपको स्टाइलिश और डिफरेंट लुक देने में मदद करेगा इसी के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कंट्रास्ट कलर की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं।

* करवा चौथ के मौके पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए इंडो वेस्टर्न ड्रेस भी कैरी कर सकती है क्योंकि इन दिनों इस ड्रेस का ट्रेंड काफी ज्यादा है। ऐसे में आप इस करवा चौथ पर शरारा के साथ ब्लाउज और एंब्रॉयड्रेड या फिर सिंपल सा किसी भी स्टाइल का दुपट्टा कैरी करें। इस तरह के ड्रेस कैरी करके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक पा सकती है।

* करवा चौथ के इस खास मौके पर कुर्ता और शरारा सेट भी कैरी करके क्लासी लुक पा सकती हैं। यह लुक आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ आपके लिए कंफर्टेबल भी होता है आप इस करवा चौथ के खास मौके पर बनारसी सिल्क ब्रोकेड कुर्ते को कैरी कर सकती है। इस तरह के कुर्ते के साथ आप शरारा या फिर स्कर्ट कैरी कर सकती हैं।

Related News