इंटरनेट डेस्क. नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। और कुछ नवरात्रि तो जा भी चुके हैं। नवरात्रि के दौरान हर महिलाएं दुर्गा पूजा में शामिल होती है। और इस पूजा के दौरान हर महिला ट्रेडीशनल आउटफिट्स कैरी करना पसंद करती है। क्योंकि नवरात्रि के दौरान गरबा और दुर्गा पूजा में अधिकतर महिलाएं ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती। आप भी नवरात्रि के दौरान लहंगा और चोली कैरी कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं लहंगा चोली के कुछ स्टाइलिश डिजाइन के बारे में जिनको आप कैरी कर सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* यदि आप इस नवरात्रि मैं ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए फ्लोरल प्रिंट का लहंगा कैरी करना चाहती है तो आप माधुरी दीक्षित के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है। इस ग्रीन कलर के लहंगे पर मेरा और सितारों की एंब्रॉयडरी की गई है। माधुरी दीक्षित के इस लहंगे के साथ आप बिना बाजू वाले ब्लाउज को कैरी कर सकती है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ जोकर कैरी कर सकती हैं।

* नवरात्रि में यदि आप भी ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए रेड कलर का लहंगा और चोली कैरी करना चाहती है तो आप इसके लिए जानवी कपूर के लहंगे को कैरी कर सकती है जानू के इस लहंगे पर गोटा पट्टी का डिजाइन है। जानवी कपूर की तरह आप भी इस लहंगे के साथ एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज कैरी कर सकती है। इसमें अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को खुला रखने के साथ हेवी इयररिंग्स कैरी करें।

* इस नवरात्रि आप ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए शिल्पा शेट्टी की तरह नियॉन ग्रीन और पिंक कलर का फ्लोरल और शेवरॉन प्रिंट्स वाला लहंगा कैरी कर सकती है। शिल्पा शेट्टी के इस लहंगे को कैरी करते समय आप अपने बालों में गजरा भी लगा सकती है और इस लहंगे में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने हाथों में चूड़ियां जरूर कैरी करें।

* इस नवरात्रि ट्रेडीशनल लुक पाने के लिए आप आलिया का यह नियॉन ग्रीन कलर का लहंगा वाला लुक ट्री क्रिएट कर सकती है। इस लहंगे के साथ आलिया ने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है जिससे आप भी टिप्स ले सकती हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप भी इसके साथ आलिया की तरह हैवी ज्वेलरी कैरी करें।

Related News