इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में अक्षय कुमार का नाम कौन नहीं जानता। और आज की दुनिया में अक्षय कुमार का नाम हर छोटे से छोटा बच्चा भी अच्छी तरह जानता है अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी आए दिन चर्चा में रहते हैं अपनी एक्टिंग के दम पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। 54 साल के अक्षय कुमार का ड्रेसिंग सेंस बहुत कमाल का है। अक्षय कुमार स्टाइलिश आउटफिट्स को लेकर अक्सर छाए रहते हैं आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं अक्षय कुमार के कुछ लुक्स के बारे में जिनको कैरी करके आप भी स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* आपने देखा होगा कि लड़के अपने डेली यूज़ मैं स्टाइलिश लुक पाने के लिए परेशान रहता है। इसके लिए आप अक्षय कुमार के इस अंदाज को कॉपी कर सकते हैं। इसके लिए आप ब्लू कलर की जींस के साथ ऑरेंज कलर कि शॉर्ट लुक शर्ट कैरी कर सकते हैं। इसके साथ आप अपनी इच्छा के अनुसार शूज या चप्पल कुछ भी कैरी कर सकते है।

* सर्दियों के मौसम में लड़कों को सिंपल और स्टाइलिश लुक पाना बहुत पसंद होता है इस मौसम में आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए अक्षय कुमार के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं अपने इस लुक में अक्षय कुमार ने लाइट शेड के ट्राउजर के साथ वाइट कलर की शर्ट कैरी की है और इसके ऊपर ब्लू कलर के हॉफ बाजू वाले सेटअप ऑफ कैरी किया है यह लुक आपको बहुत अच्छा लगेगा।

* यदि आप भी सिंपल और स्टाइलिश लुक पाकर छाना चाहते हैं तो इसके लिए लड़कों की पहली पसंद ब्लैक कलर के कपड़े होते हैं। इसके लिए आप अक्षय कुमार के इस स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं इस आउटफिट्स को आप ऑफिस से लेकर पार्टी तक कहीं भी आसानी से कैरी कर सकते हैं। अक्षय कुमार के इस लुक को कैरी करने के लिए आपको ब्लैक कलर की फुल बाजू की टीशर्ट और मैचिंग की ही जींस या ट्राउजर कैरी करना होगा आपका यह लुक हर किसी को बहुत पसंद आएगा।

* यदि आप भी ऑफिस की किसी मीटिंग के लिए जा रहे हैं और उसके लिए आप एक स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप अक्षय कुमार के इस लुक से जरूर टिप्स ले। अपने इस लुक में अक्षय कुमार ने वाइट कलर की हाई नेक के साथ ब्लू लाइट चेक प्रिंट वाली ब्लेजर कैरी की है उसके साथ आप ट्राउजर भी कैरी कर सकते हैं। यह लुक आपको क्लासी और स्टाइलिश अंदाज देने का काम करेगा।

Related News