इंटरनेट डेस्क. सभी लोगों को खासकर से महिलाओं को फैशन और स्टाइल में रहना हमेशा अच्छा लगता है महिलाएं हमेशा फैशन और स्टाइल मामले में खुद को आगे रखना चाहती है। इसके लिए वह तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करती है। यदि आप भी उन महिलाओं या लड़कियों में से हैं जिन्हें हरा कलर कुछ ज्यादा ही पसंद होता है और आप भी किसी खास मौके या फंक्शन में ग्रीन कलर के आउटफिट्स कैरी करना चाहती हैं तो आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए बॉलीवुड की कुछ एक्टर्स से इंस्पिरेशन ले सकती है आइए जानते हैं इन एक्टर्स के बारे में विस्तार से -

* कृति सैनन से ले टिप्स :

यदि आप भी किसी खास मौके पर ग्रीन कलर के वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप कृति सेनन कि इस वेस्टर्न ग्रीन कलर की साड़ी सेट ले सकती है। इस साड़ी में कृति सेनन बहुत सुंदर लग रही है इस साड़ी पर गोल्डन एंब्रॉयडरी है जिसने इस साड़ी में चार चांद लगा दिए हैं। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए झुमको पहने और अपने बालों को बन में बांधे।

* माधुरी दीक्षित से ले इंस्पिरेशन :

यदि आप भी ग्रीन कलर की आउटफिट्स में ट्रेडिशनल लुक पाना चाहते हैं तो आप माधुरी दीक्षित के आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती है क्योंकि इनका ट्रेडिशनल लुक बहुत ही अच्छा होता है। आप माधुरी दीक्षित के इस लोगों को भी कैरी कर सकती हैं। अपने इस लुक में माधुरी दीक्षित ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है इस लेंगे पर हरे रंग की कढ़ाई का काम किया गया है।

* शिल्पा शेट्टी से ले टिप्स :

हरे रंग के आउटफिट्स में यदि आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो आप शिल्पा शेट्टी के आउटफिट्स से टिप्स ले सकती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इस लुक में गहरे हरे रंग की साड़ी कैरी की हुई है शिल्पा की इस साड़ी पर डिटेलिंग और एंब्रायडरी ने पूरे आउटफिट्स की खूबसूरती में और भी चार चांद लगा दिए हैं। शिल्पा शेट्टी अपनी इस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने बालों को खुला कर रखा है और मिनिमल मेकअप का सहारा लिया है। शिल्पा शेट्टी के इस लुक को आप भी रीक्रिएट कर सकती है।

* आलिया भट्ट के आउटफिट्स से ले इंस्पिरेशन :

ग्रीन कलर के आउटफिट्स में खूबसूरत दिखने के लिए आप आलिया भट्ट के आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती है। अपने इस लुक में आलिया भट्ट ने ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी के रखी हुई है। अपनी इस साड़ी में लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने साड़ी को इयररिंग्स और गजरे के साथ पैर किया है और माथे पर बिंदी लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है आप भी आलिया भट्ट के इस लुक को रीक्रिएट करके स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

Related News