दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसे सितारे हमेशा से फैशन आइकोनिक रहे हैं और इनके देसी लुक्स का जबाव नहीं हैं. इनके देसी लुक्स फैन्स को और भी ज्यादा पसंद आते हैं। अगर आप बंधनी प्रिंटेड आउटफिट वाला लुक कैरी करना चाहती हैं। तो इस लेख को ध्यान से पढ़े। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे आलिया और दीपिका जैसी कुछ खास एक्टर्स के कुछ खास लुक्स के बारे में जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी स्टाइलिश दिख सकती है। आइए जानते हैं विस्तार से -

* माधुरी दीक्षित :

अपने डांसिंग स्किल्स और बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली माधुरी का ये देसी लुक्स 40 प्लस महिलाओं के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. ब्लू कलर की बंधनी साड़ी में माधुरी शानदार लग रही हैं।

* शिल्पा शेट्टी :

कई हिट फिल्में दे चुकी शिल्पा भी एक फैशन आइकोनिक मानी जाती हैं. उन्होंने लॉन्ग बंधन प्रिंटेड आउटफिट पहनी हुई है, जिसे केएंडए में संजना बतरा ने स्टाइल किया था. शिल्पा का बलून-स्लीव्स क्रॉप टॉप लुक में चार चांद लगा रहा है।

* दीपिका का पिंक बंधनी कुर्ता :

इस लुक में दीपिका फुल देसी अंदाज में नजर आ रही हैं, उन्होंने पिंक बंधनी कुर्ता और गोल्डन प्लाजो पहना हुआ है. लॉन्ग हील्स और चुनी वाला स्टाइल दीपिका की लुक में चार चांद लगा रहा है।

* आलिया भट्ट :

क्यूट अंदाज के लिए फेमस आलिया ने इस लुक में बंधनी प्रिंटेड साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज वाला स्टाइल कैरी किया हुआ है. मदर-टू-बी आलिया ने अमी पटेल का ये स्टाइल फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन में कैरी किया था।

Related News