इंटरनेट डेस्क. लड़कियों को ही फैशन और स्टाइल में रहना पसंद नहीं होता बल्कि लड़के भी फैशन और स्टाइल में रहना पसंद करते हैं। इसके लिए लड़के कई तरीके अपनाते हैं लेकिन कहीं बाहर पेट पर फैट जमा होने के कारण लड़के अपना कॉन्फिडेंस खो देते हैं और किसी भी तरह के कपड़े कैरी करने लगते हैं। यदि आपको भी पेट पर फैट की समस्या है तो आप इस लेख में बताए गए कुछ फैशन टिप्स को अपनाकर खुद को स्लिम और स्टाइलिश दिखा सकते हैं। आइए जानते हैं इन फैशन टिप्स के बारे में -

* आमतौर पर देखा जाता है कि लड़के अपने पेट पर जमा फैट को छुपाने के लिए न्यूज़ कपड़े पहनने लगता है जो एक गलत तरीका है यदि आप खुद को स्लिम और फिट दिखाना चाहते हैं तो आपको हमेशा अपने शरीर के अनुसार फिटिंग कपड़े पहनने चाहिए। लेकिन अगर यदि आपका पेट ज्यादा बाहर निकला हुआ है तो फिर आप अपने शर्ट या टीशर्ट को भूलकर भी टक ना करें।

* आजकल लड़कों में प्रिंटेड कपड़ों का चलन काफी ज्यादा है बढ़ता जा रहा है जिस कारण लड़के भी अब डार्क प्रेम के कपड़े पहनने लगे हैं लेकिन अगर आपके पेट पर हेड की समस्या है तो आपको चमकीले और भड़कीले प्रिंट वाले कपड़ों से दूर रहना चाहिए।

* पेट पर फैट वाले लोगों को खुद को फिट दिखाने के लिए जहां तक हो हमेशा Vनेक वाली टीशर्ट और स्वेटर पहनने चाहिए। विनय के कपड़े कैरी करने से आपका फैट छुप जाता है। ज्यादा वेट वाले लड़कों को जहां तक हो हमेशा टी-शर्ट कम ही पहनना चाहिए। और यदि आप कभी टी शर्ट या शॉर्ट शर्ट और स्वेटर कर रहे हैं तो आप इसकी लंबाई बेल्ट के थोड़ा नीचे तक रखें।

* स्लिम और फिट दिखने के लिए आपको अपनी पेंट जींस और ट्राउजर पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए यदि आपको पेट की समस्या है तो फिर आप कम लंबाई वाले कपड़े जैसे शॉर्ट्स, ना पहने क्योंकि इसमें आपका गेट उभरकर सामने आता है जिसकी वजह से आप पूरे पैर तक की लंबाई वाले पेंट यह जींस कैरी करें। इसके अलावा ज्यादा फैट वाले लोगों को हमेशा ब्लैक या गिरेगा तथा नेवी ब्लू रंग की पेंट्स कैरी कर सकते है।

Related News