इंटरनेट डेस्क. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। साउथ और बॉलीवुड जगत में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक्टिंग और अपने स्टाइलिश लुक के लिए आए दिन चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में तमन्ना भाटिया ने एक साड़ी केयर की है जिसको लेकर वह चर्चा में बनी हुई है इस साड़ी में आलिया भट्ट का लुक एकदम किलिंग था। यदि आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती है और तारीफें लौटना चाहती हैं तो आलिया भट्ट की इस साड़ी को कैरी कर सकते हैं आइए जानते हैं इस साड़ी के बारे में विस्तार से -

आलिया भट्ट ने अपने इस फिल्मी जगत के सफर में कई नायाब फिल्में की है। ये अपने स्टाइलिश लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। हाल ही में आलिया भट्ट ने जिस साड़ी को कैरी किया है उस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है आलिया भट्ट की गाड़ी ग्रीन कलर में दो शेड से तैयार की गई है। यह साड़ी सिल्क लुक वाली है।

तमन्ना भाटिया ने इस साड़ी को अपनी आने वाली फिल्म मेलबर्न के इंडियन में कैरी किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने देसी अंदाज में शिरकत करके सभी को अपना दीवाना बना दिया है। आलिया भट्ट के साड़ी वाले लोग की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। साड़ी को पहनकर आलिया भट्ट ने मॉडल फ्लॉन्ट लुक दिया है। आलिया भट्ट ने इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एमराल्ड ईयररिंग्स कैरी किए हैं। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ स्टाइलिश लुक के लिए मैचिंग कट आउट ब्लाउज को कैरी किया था।

यदि आप भी आलिया भट्ट की साड़ी को कैरी करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी। यह साड़ी तरुण तहलियानी के कलेक्शन से है इस साड़ी को खरीदने के लिए आपको 69, 900 रुपए जैसी मोटी रकम खर्च करनी होगी यह साड़ी आपको डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध हो जाएगी।

Related News