इंटरनेट डेस्क. बीच पर घूमने जाने के दौरान ज्यादातर महिलाएं बिकिनी को कैरी करना पसंद करती है। यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ बीच पर घूमने का प्लान कर रही है और बीच पर जाकर आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं और अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताना चाहते हैं तो आप ऊर्फी जावेद की बिकिनी से टिप्स ले सकती है। ऊर्फी जावेद अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी आए दिन चर्चा में रहती है। ऊर्फी जावेद आए दिन बिकनी में ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि आप उसे जावेद जी कौन सी बिकिनी से टिप्स ले पर बोल्डनेस का तड़का लगा सकती हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* यदि बीच पर आप भी बिकिनी में कूल लुक पाना चाहते हैं तो आप ऊर्फी जावेद की इस बिकनी को कैरी कर सकती हैं यह आपके लिए एकदम परफेक्ट साबित होगी यह बिकिनी वाइट और ब्लैक प्रिंट वाली है। इस बिकिनी में सेल्फ में प्रिंट बने हुए हैं। उर्फी जावेद की इस बिकिनी को नॉट के साथ क्लासी लुक देने की कोशिश की गई है।

* आज के समय में बिकनी के कई तरह के स्टाइल चल रहे हैं ऐसे में आप भी बोल्डनेस लुक पाने के लिए ऊर्फी जावेद की इस बिकनी से टिप्स ले सकती है यह बिकिनी पिंक और येलो कलर की है जो काफी क्लासी है। बिकनी के टॉप पर खास डिजाइन की गई है। यह डिजाइन शोल्डर तक जाती है नीचे साइज में इस बिकिनी में पतली सी अल्लो पट्टी लगी हुई है यह बिकनी वन शोल्डर की है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इस बिकिनी कर सकती है।

* बीच पर घूमने जाने के दौरान यदि आप भी ऐसी कोई बिकिनी ट्राई करना चाहती है जिसमें आप पानी में खूब इंजॉय कर सके। तो आप ऊर्फी जावेद की इस बिकनी को ट्राई कर सकती है यह बिकिनी स्विमिंग पूल के लिए भी एकदम बेस्ट है। आप उसे जावेद की इस ब्लू कलर की बिकिनी को कैरी कर सकती है। इस बिकनी के टॉप को ट्यूब वाला लुक दिया गया है इस बिकिनी में सपोर्ट के लिए कोई बेल्ट नहीं है। इसे पहन कर यदि आपको कंफर्टेबल महसूस होता है तो ही इसे ट्राई करें।

* आप भी बीच पर बोल्डनेस लुक पाने के लिए इस ग्रीन कलर की प्रिंटेड बिकिनी को ट्राई कर सकती है। इस बिकनी को हर एक महिला कैरी कर सकती है इस बिकिनी में सेल्फ में प्रिंट बनी हुई है। इस बिकिनी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ मैचिंग का शर्ग भी कैरी करना चाहिए। यह बिकिनी पहनने में काफी कंफर्टेबल होती है।

Related News