इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड जगत की फेमस एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा का नाम कौन नहीं जानता। एक्टर्स बॉलीवुड जगत में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है। अगर आप भी अपने फैशन और स्टाइल में लगाना चाहती है 4 साल तो प्रियंका चोपड़ा के लुक से लें टिप्स। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं प्रियंका चोपड़ा के इन खास लुक्स के बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी फॉर्मल ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या पहने और क्या नहीं। तो आप प्रियंका चोपड़ा के इस खास लोग से से टिप्स ले सकती है अपने इस लुक में प्रियंका चोपड़ा ने पर्पल सेट के साथ ग्रीन कलर का कोट पेंट कैरी किया हुआ है। ऑफिस की पार्टी में जाने के लिए ये लुक एकदम बेस्ट है।

* अगर आप भी ट्रेडिशनल ड्रेस में खास लुक पाना चाहती है तो आप प्रियंका चोपड़ा के इस लुक से टिप्स ले कर कहर ढा सकती है। अपने इस लुक में प्रियंका चोपड़ा ने पीले कलर के दुपट्टे के साथ वाइट पैंट को कैरी किया है। इस सूट पर वाइट धागों का काम हाथ से किया गया है इस सूट को आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती है।

* अगर आप भी डेली यूज़ या दोस्तों के साथ पार्टी के लिए वेस्टर्न ड्रेस को लेकर कंफ्यूज है तो आप प्रियंका चोपड़ा के इस लोक से टिप्स ले सकती है। इस ड्रेस के खास बात ये है कि ये ड्रेस नीज से नीचे तक की है. कलर के मामले में भी एक दम बेस्ट है. इस तरह की ड्रेस हर एज पर जचती है।

Related News