इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में कार्तिक आर्यन का नाम कौन नहीं जानता। कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ड्रेस को लेकर भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने अब तक अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है और फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। कार्तिक आर्यन आए दिन अपनी आउटफिट्स को लेकर फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन में एक स्वीट शर्ट कैरी की थी जिस पर हर किसी लड़के का दिल आ गया था। आइए जानते हैं उनकी इस स्वीट शर्ट के बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी कार्तिक आर्यन की इस सिंपल और क्लासी स्वीट शर्ट को खरीदना चाहते हैं तो खरीदने से पहले इस शर्ट की कीमत के बारे में जान ले। और इसको आप कहां से खरीद सकते हैं। कार्तिक आर्यन की यह स्वीट शर्ट लड़कों को कूल और स्टाइलिश लुक देने में मदद करेगी।

* कार्तिक आर्यन के इस स्वीट सेट को लड़के किसी भी मौके पर कैरी कर सकते हैं यह शर्ट हर मौके पर लड़कों के लिए स्टाइलिश होगी कार्तिक आर्यन की इस स्वीट शर्ट के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप ब्लू या ब्लैक कलर की जींस कैरी कर सकते हैं और जूते इसके साथ हमेशा लाइट कलर के ही कैरी करें।

* अगर आप कार्तिक आर्यन की इस स्वीट शर्ट को कैरी करना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं कार्तिक आर्यन की यह स्वीट शर्ट justcavalli_official के कलेक्शन से हैं। आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। कार्तिक आर्यन की इस शर्ट को खरीदना हर किसी के बजट में नहीं है क्योंकि इसके लिए आपको 31,360 रूपये की मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी इस साइड को खरीदने से पहले आप अपना बजट जरूर चेक कर ले क्योंकि इस एक शर्ट के चक्कर में आपका पूरा बजट बिगड़ सकता है।

Related News