इंटरनेट डेस्क. बात जब फैशन की की जाती है तो लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए कहीं एक्टर्स के फैशन से टिप्स लेते है। फैशन को लेकर हमेशा बी टाउन के सेलेब्स सबसे आगे रहते हैं। और इन एक्टर्स के फैशन सेंस और स्टाइल को लोग फॉलो भी करते हैं। स्टाइलिश आउटफिट कैरी करने के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर भी किसी से कम नहीं है यदि आप सूट पहनने के शौकीन है तो आप शाहिद कपूर के इन लुक्स है टिप्स ले सकते हैं और खुद को स्टाइलिश दिखा सकते हैं आइए जानते हैं शाहिद कपूर के कुछ खास लुक के बारे में -

* समर फोना सूट:

यदि आप किसी प्रमोशनल इवेंट में जा रहे हैं तो आप शाहिद कपूर के इस लुक से टिप्स ले कर आप इस सूट को एक ऑफ वाइट टी शर्ट और चंकी स्नीकर्स के साथ जोड़कर इसे कैरी कर सकते है। आप संडे ब्रंच के लिए इस लुक को अपना सकते हैं।

* मोनोक्रॉम सूट :

यदि आप किसी खास मौके में सूट कैरी करना चाहते हैं तो आप शाहिद कपूर के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं इस लुक में शाहिद कपूर के लुक का फैब्रिक का टेक्सचर उभरकर सामने आता है। अपने इस लुक में शाहिद कपूर ने इस शोध को गिनने की ग्रह और ब्लैक टी शर्ट के ऊपर नहर किया हुआ है।

* प्रिंट-ऑन-प्रिंट सूट :

स्टाइलिश दिखने के लिए आप शाहिद कपूर के इस लोक से टिप्स ले सकते हैं अपने इस लुक में शाहिद कपूर बहुत ही बेमिसाल लग रहे हैं। शाहिद कपूर का यह लो रिंगटोन ट्रिंग ट्रिंग के साथ क्लासिक चेक का एक जबरदस्त कॉन्बिनेशन वाला है। शाहिद कपूर ने लाल और नीले रंग के सिंगल ब्रेस्टेड चेकर सूट के साथ उसी की मैचिंग रंग की चेकर सेट कैरी की हुई है।

Related News