आज के समय में अधिकतर लोग पूजा अधिकतर महिलाएं अपने आम जिंदगी में कई सेलेब्स के अंदाज और लुक तथा उनके स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं। कहीं ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो महंगे आउटफिट्स के साथ महंगे बैग्स भी कैरी करती है। कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनके हैंडबैग की कीमत हजारों में नहीं बल्कि लाखों में आती जाती है। जी हां बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके यूनिक हैंडबैग्स ट्रेंड में रह चुके हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कुछ एक्ट्रेस के महंगे हैंडबैग्स के बारे में -

* बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का हर अंदाज अफसर हर किसी से अलग होता है चाहे महंगे कपड़े हो या फिर हैंडबैग्स प्रियंका की कलेक्शन में सब मौजूद है। प्रियंका चोपड़ा के लुक्स पर अक्सर हर किसी की निगाहें ठहर जाती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक्स फोटो सामने आई थी जिसमें प्रियंका को फेंडी ब्रांड के बैग के साथ देखा गया था रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस बैग की कीमत 2. 5 लाख रुपए बताई जा रही थी।

* बॉलीवुड एक्टर्स करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्टर्स में से एक मानी जाती है करीना कपूर अपने फैंस के सामने कहीं बाहर महंगे हैंडबैग्स को कैरी किए हुए देखी जा चुकी है करीना कपूर का एक हैंडबैग है जो उनके फैंस के बीच में छा गया था उनका यह हैंडबैग हर्मीस बिर्किन ब्रांड का है। रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर के इस हैंडबैग्स की कीमत 7 लाख रुपए बताई गई है।

* बॉलीवुड जगत की जानी-मानी एक्टर्स आलिया भट्ट एक्टिंग में ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल से भी लोगों के दिलों में राज करती है उनका हर एक अंदाज अक्सर फैंस के बीच छाया रहता है आपको बता दें कि आलिया भट्ट के पास एक शानदार हैंडबैग का कलेक्शन है। आलिया भट्ट ने इस फोटो में जो बैग कैरी किया हुआ है उनके इस बैग की कीमत डेढ़ लाख रुपए है।

* कंगना रनौत भी अपने स्टाइल में किसी भी एक्टर से पीछे नहीं रहती। कंगना रनौत को अक्सर एयरपोर्ट पर महंगे हैंडबैग्स को कैरी किए हुए देखा गया है। कंगना रनौत को एक बार हर्मीस बिर्किन का एक हैंडबैग कैरी किए हुए देखा गया है। खबरों के अनुसार कंगना रनौत के इस बेबी की कीमत 12 से 15 लाख रुपए बताई गई है।

Related News