अमायरा दस्तूर के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं वेस्टर्न हो या एथनिक एक्ट्रेस अमायरा हर तरह के आउटफिट में हमेशा खूबसूरत नजर आती है। फेस्टिव सीजन में ज्यादातर महिलाएं ट्रेडीशनल आउटफिट्स कैरी करना पसंद करती है अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में एथनिक आउटफिट्स तेरी करके खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप एथनिक आउटफिट्स के लिए अमायरा दस्तूर के इन लुक्स से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है अमायरा दस्तूर के इन लुक्स के बारे में विस्तार से -

* करवा चौथ जैसे खास मौके पर यदि आप रेड कलर की आउटफिट कैरी करना चाहती है तो आप अमायरा दस्तूर का इस तरह का रेड कलर का लहंगा कैरी कर सकती है इस लहंगे के साथ अमायरा दस्तूर ने स्लीवलैस ब्लाउज केरी किया है और इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग का दुपट्टा पेयर किया है। आप इस लहंगे के साथ मिनिमल मेकअप के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकती है।

* अमायरा दस्तूर है हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने एथनिक लुक की एक तस्वीर शेयर की है अपने इन तस्वीरों में अमायरा दस्तूर ने ब्लू कलर का प्रिंटेड डिजाइनर लहंगा कैरी किया हुआ है इसके साथ उन्होंने v-neck लाइन और स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अमायरा ने नेट पीस और मांग टीका तथा रिंग केरी की हुई है।

* यदि आप भी ब्राइडल लुक पाना चाहती है तो आप अमायरा दस्तूर के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं अपने इस लुक में अमायरा दस्तूर में एक खूबसूरत रेड कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है जिस पर गोल्डन कलर में वर्क किया गया है इस लहंगे के साथ अमायरा ने मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया हुआ है तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेवी दुपट्टा और नेक पीस तथा डेढ़ लाख इयररिंग्स कैरी किया है।

Related News