आप कुछ भी पहन सकते हैं और कोई भी स्टाइल रख सकते हैं लेकिन अगर आप शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं तो कुछ भी आपको सूट नहीं करेगा, इसलिए फिटनेस का ध्यान रखें। हमेशा एक ही स्टाइल आपके लुक को बोरिंग बनाता है इसलिए अपने स्टाइल को लापरवाही से बदलते रहें। उदाहरण के लिए, यदि आप कई दिनों से स्ट्रिप्स या चेक पहन रहे हैं, तो एक पेस्टल रंग की शर्ट में बदलने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक सनी शर्ट पहन रहे हैं, तो चमकदार कपड़े पैंट बिल्कुल न पहनें।

एक भूरे रंग की शर्ट के साथ एक काला टाई उस तरह से नहीं जाता है। आपकी शर्ट को बटन से लेकर बेल्ट तक पहना जाना चाहिए। यदि आप असहाय हैं, तो यह एक और बात है, लेकिन अपने दोस्त या साथी के साथ खरीदारी करना बेहतर होगा जो आपकी ड्रेसिंग और शैली के बारे में एक ईमानदार राय दे सकता है। अक्सर, खुद को बेहद कैज़ुअल दिखाने की आड़ में, आप अंडर-पोस्टेड हो जाते हैं, यह बिल्कुल भी अच्छा विचार नहीं है। माना कि बेहतर प्रभाव के लिए अंडर-ड्रेस की तुलना में थोड़ी अधिक पोशाक बनाना बेहतर है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप अपने ड्रेसिंग और उपस्थिति के साथ सावधान हैं।

छोटे स्टाइलिंग विवरण आपको फैशनेबल लोगों की कतार में बहुत आगे रखते हैं। जैसे आपने अपनी शर्ट को अपनी शर्ट की जेब में और किस रंग में बांधा हो। या आपकी गाँठ किस शैली से बंधी है। आपका फुटवियर आपके स्टाइल पर सबसे अच्छा और बुरा प्रभाव डालता है। यदि आप एक औपचारिक पैंट शर्ट के साथ चमड़े के जूते पहन रहे हैं, तो यह आपको कम से कम फैशनेबल, स्टाइलिश और अभिव्यंजक नहीं बना देगा। वहीं, जीन्स के साथ फॉर्मल टोम के जूते आपके लुक में कुछ नहीं जोड़ेंगे।

Related News