हर महिला खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है इसके लिए वह कई तरह के आउटफिट्स ट्राई करती है। अधिकतर महिलाएं किसी भी खास फंक्शन पर स्टाइलिश दिखने के लिए साड़ी को ट्राई करना पसंद करती है। किसी मौके पर खास तरीके से तैयार होने के लिए आप कई तरह की सुंदर डिजाइन की शादी कर सकती है। जिनको कैरी करके आप बहुत खूबसूरत लग सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे साड़ीयों की कुछ ऐसे डिजाइन जिनको आप कैरी करके खूबसूरत लुक पा सकती है। आइए जानते है विस्तार से -


* बनारसी साड़ी :

किसी भी खास मौके पर खूबसूरत लुक पाने के लिए आप बनारसी साड़ी कैरी कर सकती है। विद्या बालन ने अपनी इस तस्वीर में हरे रंग की बनारसी साड़ी कैरी की हुई है। जिसको आप भी किसी खास फंक्शन में केरी कर सकती है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इस साड़ी के साथ हेयर एक्सेसरीज और हरे रंग की चूड़ियों को कैरी कर सकती है।


* चंदेरी सिल्क साड़ी :

आप किसी भी खास मौके पर साड़ी तेरी करके खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप उसके लिए चंदेरी की सिल्क साड़ी कैरी कर सकती है इसके लिए आप अनुष्का शर्मा के इस लुक को रीक्रिएट भी कर सकती है अपने इस लुक में अनुष्का शर्मा ने ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की हुई है।


* ब्लू साड़ी :

खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इस तरह की ब्लू साड़ी भी कैरी कर सकती है। इसके लिए आप ब्लू और ऑरेंज कलर की साड़ी कैरी कर सकती है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप लाइट मेकअप और हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती है और हेयर स्टाइल के लिए आप अपने बालों को बन में बांधकर उसमे गजरा भी लगा सकती है।


* मैरून साड़ी :

किसी भी खास मौके पर खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप माधुरी दीक्षित की इस मैरून और येलो कलर की साड़ी कैरी कर सकती है। इस साड़ी में आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को बन में बांधकर गजरा लगा सकती है।

Related News