बॉलीवुड फिल्मो में गानो की अहम भूमिका है। बिना इन गानों के फिल्मे अधूरी सी लगती है, ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों के गांनो के सिंगर्स भी बेहद फेमस बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस की तरह ही होते है। ऐसे कई सिंगर्स से जो बॉलीवुड में अपनी एक पहुच रखते है। ऐसे में आज हम जिनके विषय मे चर्चा करने वाले है, वो कोई और नही बल्कि बॉलीवुड की मशहूर सिंग नेहा कक्कड़ है। जो बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर मानी जाती है। उनके हर गाने आते ही हिट हो जाते हैं। इन्ही में से एक रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माई फिल्म सिम्भा में उनका गाना ‘आंख मारे’ लोगो को खूब पसन्द आया। लेकिन आपको हम यह बता दे कि नेहा आज जैसी दिखती है, वैसी वो पहले नही थी। पहले से अब नेहा के लुक में काफी बदलाव देखे गए है।

आपको बता दे कि नेहा बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी और डार्क कलर की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर नेहा भी नेहा की कुछ पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते है, इन तस्वीरों को जिनमे उनको पहचानना बेहद मुश्किल है। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ ने बतौर कंटेस्टेंट इंडियन आइडल में भाग भी लिया था। तब वह बहुत छोटी थी। इस शो में ज्यादा आगे तक नही जा पाई थीं। नेहा 4 साल की उम्र से ही म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था। वह अक्सर अपने भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ से म्यूजिक की ट्रेनिंग भी लिया करती थीं।

बताते चलें की नेहा ने अपने भाई-बहनों के साथ जगराते में भजन भी गाया है, हालांकि नेहा कक्कड़ को सबसे आगे चलकर अपनी पहचान यू-ट्यूब से मिली। नेहा ने 2008 में अपना एक एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार’ यू-ट्यूब पर रिलीज किया। जिसे मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था। लेकिन अब वह काफी फेमस हो चुकी है, अब बॉलीवुड में भी उनके कई सारे हिट गाने है, जो उन्होंने गाये हैं। आपको यह भी बता दे कि गाने के लिए नेहा 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं। वहीं अगर उन्हें किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में गाने को कंपोज करने के लिए वह 2 से 3 लाख रुपये हर महीने चार्ज करती हैं।

यह भी बताते चलें कि अभी पिछले ही नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा सुर्खियों में थी और चर्चा में आने की वजह थी की नवंबर के महीने में नेहा का हिमांश कोहली से जो की उनका बॉयफ्रेंड थे उनसे ब्रेकअप हो गया था। जिसके कारण वह काफी टूट गई थी और उन्हें गहरा सदमा भी लगा था। इस सदमे से वह डिप्रेशन में चली गई थी। जिसके बाद उन्होंने सोशल पर पोस्ट कर उन्होंने अपनी फीलिंग भी शेयर की थी।

Related News