सोशल मीडिया पर इनफ्लुएंसर के रूप में अपनी पहचान बताने वाले बॉबी कटारिया के लिए अब मुश्किलें बढ़ने वाली है। आपको बता दें कि बॉबी अपनी वीडियो को लेकर हमेशा से ही विवादों में रहे हैं लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो बेहद वायरल हुआ और उसके बाद अब केंद्र सरकार द्वारा उन पर कार्यवाही करने की बात की जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें रहे एक विमान में बैठे हैं और वहां पर एक सिगरेट फूंक रहे हैं।

इस मामले के सामने आने के बाद लगातार उन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं वहीं इसके अलावा विमान में सिगरेट पीने को लेकर सिक्योरिटी से जुड़े यीशु भी सामने आ रहे हैं और उसे लेकर भी कई सवाल खड़े किए जा रहे थे इसके बाद अब खबर आ रही है कि इस वीडियो को लेकर अब उड़न मंत्रालय एक्शन लेने की तैयारी में नजर आ रहा है। आपको बता दी कि लगातार मीडिया द्वारा भी इस मामले को लेकर सवाल किए जा रहे थे और इस मामले में कार्यवाही की मांग की जा रही थी।

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें बीच सड़क पर शराब पीते हुए देखा जा रहा था और दिन किस समय में बीच सड़क पर शराब पीने के मामले में भी अब उत्तराखंड पुलिस उन पर कार्रवाई करने की कार्यवाही शुरू कर सकती है।

इन दोनों मामलों के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर लगातार उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा जाहिर हुआ जिसके बाद उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए एक वीडियो जाहिर किया लेकिन लोग अब उन पर लगातार नखरे करते हुए दिखे रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लता रहे हैं और उस शख्स की जमकर लगातार क्लास लगाई जा रही है।

Related News