वास्तु मुताबिक कुछ चीजों का बार-बार हाथ से निकल जाना शुभ नहीं माना जाता है। यह आने वाली कठिनाइयों का भी संकेत हो सकता है। यहां जानिए गिरने का क्या मतलब होता है।

वास्तु मुताबिक हाथ से नमक का बार-बार गिरना आपके परिवार पर शुक्र और चंद्रमा के नकारात्मक प्रभाव को दर्शाता है। जिससे घर में धन की हानि के साथ-साथ मानसिक तनाव भी हो सकता है। आपके घर में वास्तु दोष का भी संकेत हो सकता है। गैस प्लेटेड दूध पर गिरना सही नहीं माना जाता है। और न ही दूध किसी अन्य प्रकार से गिरना चाहिए। दूध का बार-बार गिरना परिवार में नकारात्मक शक्तियों के परिवेश का प्रतीक है।

काली मिर्च का बार-बार गिरना और बिखरना भी शुभ नहीं माना जाता है। वैवाहिक जीवन पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है। जिससे पति-पत्नी के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है। तेल का संबंध शनिदेव से माना जाता है। कई बार तेल रिसाव होना आम बात है, मगर अगर ऐसा अक्सर होता है तो यह शनिदेव की नाराजगी का संकेत हो सकता है।

आपके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। भोजन का बार-बार हाथ से गिरना इस बात का संकेत है कि अन्नपूर्णा देवी आपसे नाराज़ हैं। आपको उनसे माफी मांगनी चाहिए और खाने की बर्बादी को रोकना चाहिए।

Related News