Third party image reference

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। फिलहाल इन दिनों वह अपनी बहूचर्चित फिल्म म​णिकर्णिका की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में व​ह पूरी तरह से एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली है। देखा जाए तो कंगना का हर लुक उन्हें खूबसूरत और स्टा​इलिश बनाता है। आज हम आपको उनके कुछ ट्रेडिशनल लुक के बारे में बता रहे है जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके इस लुक्स को ट्राय करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

Third party image reference

कंगना एक्टिंग के साथ ही स्टाइल के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। जहां वह एक तरफ वेस्टर्न आउटफिट में स्मार्ट लगती है वहीं वह अपने साडी के लुक मे लोगों पर कहर ढाते हुए नजर आती है। वह साड़ी के लुक में खूबसूरत के साथ मार्डन और स्टा​इलिश नजर आ रही है। सिल्क साड़ी में वो काफी खूबसूरत और एलिगेंट नजर आ रही है। अगर आप चाहे तो उनके इस लुक को कॉपी कर सकते है।

Third party image reference

कंगना के इस लुक को अपना कर आप भी खूबसूरत और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगेगी। आप भी कंगना के साडी के स्टाइल को अपने फंक्शन और पार्टी में अपना सकते है। वहीं कंगना ने अलग अलग इवेंट में साड़ी के अलग अलग पेर्टन को पहन को फैंशन के ट्रेंड में ला दिया। वह अलग मौके मौके पर साडी में ही काफी डिफरेंट लुक रखा है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

Related News