बदलते वक़्त के साथ साथ मेकअप में भी काफी बदलाव देखने को मिले हैं। जब आप मस्क लगा लेते हो तब आपकी आंखें ही होती हैं जिनका सबका ध्यान जाता हैं। ऐसे में आंखों के मेकअप को लेकर आज हम कुछ टिप्स लेकर आये हैं, तो आईये जानते हैं की कैसे आप घर बैठे बैठे ये मेकअप कर सकते हैं और अपना ड्रीम लुक पा सकते हैं -

वायलेट और पिंक कलर

अक्सर देखा गया हैं की ब्राइट कलर्स यूज़ करने से आंखों का पूरा लुक चेंज हो जाता हैं और पिंक एंड वायलेंट का कॉम्बिनेशन तो सबसे खास होता हैं इसलिए अगर आप भी अपने आईमेकअप को बेस्ट दिखना चाहते हैं तो अपनी आईलिड्स पर ये दोनों आईशैडो को मिस करके लगाएं।आई मेकअप कंप्लीट होने के बाद एक्सटेंशन की मदद से बालों को ऊपर की तरफ सेट करें और हाई पोनीटेल बनाकर आकर्षक दिखें।

ब्लू टच

पीकॉक कलर का टच देने के लिए आप ब्लू शैडो लगाएं। टेक्स्चर्ड ट्विस्टेड अप डू के लिए अपने आधे ब्रेडेड हेयर डू को मोड़कर गर्दन के ठीक ऊपर पिनअप कर लें।

एमरल्ड शेड

रॉयल्टी लुक देने के लिए आलमंड शेड का इस्तेमाल करके आप आंखों को ब्राइट लुक दे सकते हैं। ट्रांस्लुसेंट शिमर के साथ ग्रीन और ब्लैक आईशैडो का इस्तेमाल करें।

न्यूड शेड

अगर आप सटल लुक की चाहत रखते हैं तो न्यूड शेड आपका गो टू लुक बन सकता हैं। इस लुक के साथ अपने बालों को स्ट्रैट करके उन्हें खोल ले और अपने इस लुक से सबको दीवाना बना दे।

Related News