शादी एक एक पवित्र, रूहानी और नाजुक रिश्ता है। शादी विश्वास और उम्मीदों की नींव पर टिका एक ऐसा रिश्ता है, जो समय के साथ पक्का होता जाता है। शांदी के बंधन में बंधने के बाद महिलाओं की तरह पुरुषों के मन में भी अपनी पत्नी से कई सारी उम्मीदें होती हैं। आइए जानें, दुनिया के ज्यादातर पति अपनी पत्नी से क्या चाहते हैं,

- शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद हर मर्द अपनी पत्नी से यही उम्मीद रखता है कि उसकी पत्नी उसकी छोटी-छोटी बातों की भी तारीफ करे। हांलाकि इस बारे में पुरुष इस बारे में अपनी पत्नी से खुलकर बोलने में संकोच करते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि पुरुष साथी को हमेशा अपनी पत्नी के मुंह से तारीफ की दरकार रहती है।

- पति और पत्नी गृहस्थ जीवन रूपी गाड़ी के दो पहिए होते हैं। ऐसे में एक के बिना दूसरा अधूरा रहता है। ऐसे में परिवार अथवा बाहर की बात पर आपके पति कभी तनाव में हों तो हमेशा उनका साथ दें।
- ज्यादातर मर्द यह चाहते हैं कि पत्नी खूबसूरत होने के साथ-साथ समझदार हो। मतलब साफ है पति अपनी पत्नी में ब्यूटी विद ब्रेन का कॉम्बिनेशन देखना चाहते हैं।

- अधिकांश पुरूष चाहते हैं कि उनकी पत्नी काफी क्रिएटिव हो और दोनों मिलकर नए प्रयोग करें। शादीशुदा संबंधों में पत्नी द्वारा नए प्रयोग करना पति को काफी आकर्षित करता है।

Related News