Ola Electric Scooter की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से बात चल रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि कंपनी इसी साल की शुरुआत में ये स्कूटर पेश कर सकती है हालांकि अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी के अनुसार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने के बाद 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगा।

इस साल 2020 के मई महीने में ओला इलेक्ट्रिक ने एमस्टरडैम में स्थित Etergo BV को टेकओवर करने का ऐलान किया था। इसके बाद कंपनी ने भारत में साल 2021 तक इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन लॉन्च करने का लक्ष्य रखा था। आपको बता दें कि भारत में जो Ola जो Electric Scooter लॉन्च करेगी उसमें स्वैपेबल बैटरी दी जा सकती है।

ये भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रोडक्शन प्लांट होगा। इस प्लांट से हर साल 2 मिलियन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का प्रोडक्शन किया जाएगा। आपको बता दें कि ओला भारत में तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड को देखते हुए अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले अच्छी तरह से भारतीय सड़कों पर चलाकर देखा जाएगा इसके बाद ही भारत में इसकी लॉन्चिंग की जाएगी।


Related News