इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रही शिल्पा शेट्टी आज अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर प्रसिद्ध हैं। इंडिया कुटयोर वीक में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने ग्लैमरस अवतार में रैपवॉक किया।

उन्होंनें फैशन डिजायनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन की शो-स्टॉपर बनी। सिर्फ इवेंट ही नहीं बाकि किसी मौके में भी शिल्पा हमेशा ग्लैमरस लुक में नज़र आती है। अगर उनके साड़ी लुक की बात करें तो वो हमेशा से यूनिक और डिफरेंट रहा है।

दिल्ली में चल रहे फैशन वीक के तीसरे दिन डिजाइनर अमित अग्रवाल और सुनीत वर्मा ने अपनी कलैक्शन पेश की। डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी कलैक्शन से शो की ओपनिंग की। अमित अग्रवाल की कलैक्शन CRYSTALIS की शोस्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रही। उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मटैलिक साड़ी इस्पाइर्ड गाउन वियर किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

शिल्पा शेट्टी ने पर्पल कलर की साड़ी टाइप साड़ी के साथ ब्लैक कलर का डिजायनर ब्लाउज पहने हुए नजर आईं। इसके साथ हाथों पर खूब सारी अंगूठियां और कानों में इयरकफ पहना हुआ था। इसके साथ ही पैरों पर निधि भंडारी द्वारा डिजायन की हुई मैटालिक हिल्स में नजर आईं। इस पर्सनालिटी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Related News