Dulha Dulhan Viral Video: दूल्हे ने अपनी ही शादी में बनाया ऐसा प्लान कि उनका सरप्राइज देखकर पूरी दुनिया दंग रह गई. अचानक यह सब देखकर दुल्हन को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। आप भी देखिए यह वीडियो..

दुल्हन दूल्हे का वायरल वीडियो: आज की शादियों में दूल्हा-दुल्हन दोनों एक दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं. शादी में नए-नए तरीकों का चलन है। कभी दूल्हा-दुल्हन इस तरह डांस करते हैं कि सभी मेहमानों के होश उड़ जाते हैं तो कभी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर सरेआम झगड़ने लगते हैं. इसी बीच दूल्हे ने दुल्हन को सबके सामने ऐसा सरप्राइज दिया कि बेचारी हिल गई।

दुल्हन को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ
दूल्हे के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वो सबके सामने दुल्हन के लिए जोरदार डांस परफॉर्मेंस देते हैं. जिसने भी इस डांस और उसके तरीके को देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. चर्चा का विषय डांस से बढ़कर है दुल्हन के लिए दूल्हे ने जो सरप्राइज प्लान किया, जिसे देखकर दुल्हन के होश उड़ गए।

वीडियो देखना..


वैसे तो एक से बढ़कर एक दमदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है, लेकिन इस डांस में कुछ खास है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ बैठे हैं. जब दुल्हन ने दूल्हे से कुछ कहने की कोशिश की, तो अचानक दूल्हा उठकर उसके ठीक सामने नाचने लगता है।

लोगों ने की दूल्हे के डांस की तारीफ
उनका डांस देख सभी हूटिंग करने लगे। सभी मेहमान जोर-जोर से ताली बजाने लगे। दुल्हन की खुशी पर विश्वास करो, कोई सीमा नहीं थी। दुल्हन की आंखों में उसकी खुशी साफ नजर आ रही थी। दूल्हे की योजना भी बहुत मजबूत थी, जैसे ही संगीत बजता है, वह तुरंत उठा और 'तुझ में रब दिखता है' गाने की इस पंक्ति पर दुल्हन को प्रभावित किया।

Related News