गणेश उत्सव शुरू होने में केवल दो दिन शेष हैं, ऐसे में सभी ने गणेशजी के इस पर्व की तैयारी शुरू कर दी होगी। उस समय गणेश जी की पूजा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी होगी। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि पूजा के समय आप किस तरह से एक्ट्रेस जैसा लुक पा सकते हैं। पूजा के लिए पीला रंग शुभ माना जाता है।

साड़ी पहनने की बात की जाए तो विद्या बालन की साड़ियां बेहद खूबसूरत होती हैं। अगर आप भी विद्या बालन की तरह साड़ी पहनना चाहती हैं तो बॉर्डर पर रंग-बिरंगी स्ट्राइप वाली पीली साड़ी पहन सकती हैं। स्लीवलेस मल्टीकलर ब्लाउज के साथ इस साड़ी को पहनकर बहुत खूबसूरत लग रही है। इसके साथ अगर आप अपने लुक को मिनिमल रखना चाहती हैं तो छोटे ईयररिंग्स पहनी जा सकती हैं।

अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो पीले रंग की टाई वाली साड़ी के साथ गुलाबी रंग का ब्लाउज पहनना बेहद आकर्षक लगेगा। गणेश पूजा के दौरान यह लुक कुछ अलग होगा और आप गोल्डन कलर के ब्रेसलेट भी पहन सकती हैं।

डिजाइनर ब्लाउज के साथ पीली साड़ी में आप बहुत खूबसूरत लगेंगी और आप साड़ी में मैचिंग बेल्ट भी पहन सकती हैं। ज्वैलरी में अब खूबसूरत इमिटेशन ज्वैलरी हो गई है, इसलिए अगर आप इसके साथ हरे रंग का रूबी नेकलेस पहनती हैं तो आपका लुक बहुत अच्छा लगेगा।

कट स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पीले रंग की खूबसूरत साड़ी में आपका लुक बहुत अच्छा लगेगा। साथ ही लाल रंग की लिपस्टिक गणेश चतुर्थी के लिए अच्छा लुक है। साथ ही आप डायमंड ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। अगर आप थोड़ा डिफरेंट लुक चाहती हैं तो ऐसा लुक क्रिएट कर सकती हैं।

Related News