सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान कपल्स को बहुत सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है, ताकि गलती से भी कोई भूल न हो जाए वरना पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। इंटिमेट होने के दौरान ज्यादा बोलना भी नुकसानदेह है, हो सकता है आप पार्टनर को कुछ ऐसी बातें बोल दें जो समय और मूड के हिसाब से अनुचित हो। इसलिए सेक्सुअल इंटरकोर्स के दौरान कुछ ऐसी गलतियां करने से बचना चाहिए।

जल्दबाजी करना

केवल सेक्सुअल एक्ट खत्म करने की जल्दबाजी कपल्स के लिए खतरनाक हो सकता है। संभव हैं आप आराम से सेक्सुअल इंटरकोर्स मजा ले रहे हों, उस दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंचने की हड़बड़ी दिखाना एक्ट को नुकसान पहुंचा सकता है।

एक ही बात बार-बार पूछना

सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान एक ही बात बार-बार करने से पार्टनर का अटेंशन डाइवर्ट हो सकता है। हो सकता है, बार-बार इस तरह की बातें पूछने से पार्टनर का मूड खराब हो सकता है।

बैकग्राउंड की आवाज

सेक्सुअल एक्ट के दौरान बेडरूम में रोमांटिक और सेक्सी गाने बजाना आपका ध्यान भटकाने का काम कर सकता है। जब क्लाइमैक्स के बेहद नजदीक हों तो गाने की तेज आवाज से आप डिस्ट्रैक्ट हो सकते हैं।


तेज आवाज निकालना

सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान ज्यादा तेज आवाज निकालने से पार्टनर का मूड खराब भी हो सकता है। हां, थोड़ी बहुत आवाज निकालना अथवा कराहना सेक्शुअल प्लेजर को बढ़ा सकता है। ऐसे में संभोग के दौरान बनावटी चीजें करने से बचें।

Related News