बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीर और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसी बीच दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को दिशा पटानी ने आज साझा किया जो अभिनेत्री के गॉर्जियस लुक को दर्शाता है। बागी 2 फेम एक्ट्रेस का वीडियो उनके फोटोशूट का बीटीएस है। वह सफेद रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

इसी वीडियो में दिशा पटानी हाथ में गुलाबी गुलाब लिए पोज दे रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि बैकग्राउंड भी ढेर सारे गुलाबों से भरा हुआ है। दिशा पटानी ने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है। उनका दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को कुछ ही देर में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर फैंस से लेकर स्टार्स तक कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं और हर कोई दिशा की तारीफ कर रहा है.



वही दिशा पटानी अपनी फिल्मों और फोटो वीडियो के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रही हैं. टाइगर और दिशा को ज्यादातर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों किसी भी रिश्ते को मना कर देते हैं और इसे सिर्फ दोस्ती कहते हैं। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 2 में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था।

Related News