आपने आज तक बड़े सेलेब्रिटीज के पर्सनल स्टफ को लाखों में या ऊँचे दामों में नीलाम होते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कपड़े हजारों में नीलाम होते हैं। जी हाँ इस मॉडल के गंदे कपड़े खरीदने के लिए ही लोग लाखों देने को तैयार हो जाते हैं।

ये इंस्टाग्राम स्टार उतरे हुए कपड़ों के फैंस इस कदर दीवाने हैं कि ये मॉडल अपने उतरे हुए गंदे और बदबूदार कपड़ों को बेच कर लाखों की कमाई करती है।

41 साल की Marcela Alonso के हजारों फ़ॉलोअर्स है। उनसे कई लोग उनके कपड़ों की डिमांड करते हैं और जितने ज्यादा दिनों तक कपड़े पहने हुए होते हैं उन्हें उतना अधिक पैसा मिलता है। ऐसे में वो भी अपने फैंस को खुश रखने के लिए अपने पुराने कपड़ों को बेचती हैं, जिससे उन्हें हर महीने लाखों रुपयों की कमाई हो रही है।

उनके पहने हुए गंदे अंडरगारमेंट्स भी लोगों ने हाथों हाथ खरीद लिए गए। इसके अलावा लाइव चैट सेशन के दौरान जो वो कपड़े पहनती है उसकी कीमत भी हजारों लाखों में होती है। किसी फोटोशूट में जिन कपड़ों को पहना गया हो, उनकी ​बिक्री तुरंत ही हो जाती है। हालांकि मॉडल का कहना है कि वे इस बात से काफी खुश हैं कि वो अपने फैंस के लिए ये कर पा रही हैं।



Related News