बॉलीवुड में आपने हार्ड वर्क के लिए मशहूर एक्टेस दीपिका अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी है। दीपिका ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। बॉलीवुड में पहली सफल फिल्म ओम शांति ओम से फिल्मो में पहचान बना चुकी दीपिका इसके बाद बचना ऐ हसीनों , चाँदनी चौक टू चाइना, देसी बॉइज, रामलीला और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी बड़ी फिल्मो में काम कर चुकी है। फिल्म रामलीला से दीपिका ने अपनी पहचान , अपना दीवाना बना चुकी है। आपको बता दें कि दीपिका शुरू से ही काफी हार्ड वर्किंग रहीं है।

लेकिन दीपिका के इतने हॉट और सेक्सी, ग्लैमरस लुक के लिए दीपिका ने किस तरह के वर्क आउट, एक्सर्साइज को चुना है ये आज हम आपको यहां जानकारी दे रहे है जिनके आप भी अपना कर खुद को सेक्सी लुक दे सकती है।
दीपिका एक सख्त फिटनेस डायट को फॉलो करती है। दीपिका अपने वेट लॉस और टमी का फैट कम करने के लिए कार्डियो एक्सर्साइज, वेट ट्रेनिंग, डांस, योग, पिलेट्स , रनिंग को ज्यादा अहमियत देती है। आपको बता दे कि दीपिका अपनी फिटनेस पर कहती है कि यह समझना बेहद जरूरी है कि सप्ताह में कितनी रनिंग करनी चाहिए।

इसके साथ ही दीपिका ने सोशल मीडिया पर भी कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक रनिंग विडियो डालकर रनिंग को बेस्ट ऑब्सेशन बताया था। साथ ही दीपिका ने ये भी बताया कि वे रनिंग को नियमित रूप से फॉलो कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन में करीब छह किलोमीटर की रनिंग करनी चाहिए है। बॉलीवुड में सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स है जो जिम नहीं ओपन रनिंग और वर्क आउट को जगह देते है। यह वजन घटाने और अपना वजन कंट्रोल में रखने के लिए सबसे बेहतरीन तरीका है।

Related News