Third party image reference

दीपिका पादूकोण बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वहीं इन दिनों दीपिका रणवीर से अपनी शादी को लेकर सूर्खियां में बनी हुई है। वहीं हाल ही में दीपिका ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया । दीपिका अपने फोटोशूट में रेट्रों लुक में नजर आ रही है। वहीं उनके इस तस्वीर में उनकी हेयरस्टाइल उनके लुक को काफी अट्रेक्टिव बना रही है।

Third party image reference

अपनी इस ड्रेस में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं उनके लुक को उनकी इयररिंग्स ने चार चांद लगा दिया। दीपिका ने इस फोटोशूट में अलग अलग तरह​ के ड्रेस पहने है। इस तस्वीर में दीपिका ने मल्टीकलर की ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस पर दीपिका ने डार्क आई मेकअप किया है जो उनके लुक को डिफेंरट बना रहा है। उनके तस्वीरों में साफ तौर पर उनका कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है।

Third party image reference

इस तस्वीर में दीपिका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। दीपिका ये लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर तरफ उनके इस लुक की तारीफ हो रही है। वही दीपिका की फिल्मों की बात करे तो वह अपने दूसरे फिल्मों के प्रोजेक्ट में बिजी है। दीपिका को लास्ट टाइम संजय लीला भसांली की फिल्म पद्मावत में देखा गया था। जो बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Related News