हर कोई अपने सगे संबंधियों के लिए पार्टनर ढूंढता हैं। लेकिन अब हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुन कर आप थोड़ा चौंक जाएंगे। दरअसल न्यूयॉर्क के हडसन वैली से एक बहू अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढ रही हैं।


इतना ही नहीं, बहू ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढने का विज्ञापन ऑनलाइन पोस्ट किया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। अब आपका सवाल होगा कि वो भला अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड क्यों ढूंढ रही है। इसके पीछे वजह है एक दोस्त की शादी, जी दरअसल सास और बहू एक साथ जा रहे हैं, लेकिन बहू को ऐसा साथी चाहिए जो उसकी सास के साथ जा सके। ऐसे में ये देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि आखिर कौन बनता है बहू की सास का बॉयफ्रेंड?


जिस बॉयफ्रेंड की तलाश में महिला है उसकी उम्र 40 से 60 साल के बीच होनी चाहिए। महिला के द्वारा पोस्ट किए गए विज्ञापन में लिखा है कि यह बॉयफ्रेंड की यह पोस्ट केवल दो दिनों के लिए चाहिए। इस एडवर्टाइजमेंट में बताया गया है कि जिस भी व्यक्ति को चुना जाएगा उसे 960 डॉलर यानी लगभग 72000 रुपये दिए जाएंगे।

न्यूयॉर्क के हडसन वैली की रहने वाली महिला ने ये भी कहा कि 51 साल की सास के लिए एक गेट-टुगेदर पार्टनर की जरूरत है। आदमी को डांस करना, अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए।

Related News