हिना खान पिछले दिनों अपनी बिकिनी लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। मालदीव वेकेशन के दौरान फैन्स को उनके एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिले। बीच स्टाइलिंग के लिए हिना ने फीमेल फैन्स को कई फैशन गोल्स भी दिए। अब हिना वेकेशन मोड से बाहर आकर ट्रेडिशनल आउटफिट में फ्यूजना तड़का लगाती हुई दिख रही हैं। हाल ही में हिना खान ने अनारकली सूट पहनकर फोटोशूट कराया है। इस आउटफिट में हिना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

क्या है इस अनारकली आउटफिट की खास बात
इस अनारकली सूट की सबसे खास बात यह है कि हैवी ट्रेडिशनल लुक से अलग इसे फ्यूजन लुक देने के लिए फुल स्लीव्स देने की बजाय इसे स्ट्रिप के साथ ऑफ शोल्डर पैटर्न के साथ बनाया गया था। वहीं, हिना ने डीपलाइन नेक को डिस्ट्रैक करने के लिए हिना ने चेन नेकलेस पहनकर अपने लुक को कम्पलीट किया। इस ट्रेडिशनल अटायर की बात करें, तो brand Reign ब्रांड के इस अनारकली सूट की कीमत 19,900 रुपए है।

लाइट मेकअप में दिखा हिना का फैशन सेंस
फ्यूचन टच वाले इस ट्रेडिशनल आउटफिट को हैवी होने से बचाने के लिए हिना ने लाइट कलर ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ न्यूड कलर लिपस्टिक प्रिफर की है। वहीं, मिडिल हेयर पार्टिशन रखते हुए हिना ने जूलरी में चेन नेकलेस के अलावा सिर्फ रिंग्स कैरी की है। अपने बिकिनी अवतार के बाद हिना ने नए स्टाइल के साथ इस लुक्स को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Related News