Mahindra Bolero Neo की सभी तस्वीरें लीक हो रही हैं. सोशल मीडिया पर कार के कई फीचर्स सामने आए हैं। कंपनी इस कार को 15 जुलाई को लॉन्च करेगी। ऐसे में लीक हुई तस्वीरों से बाहर का नजारा देखा जा सकता है. इस बार केबिन को भी अपडेट किया गया है। नई बोलेरो नियो महिंद्रा टीयूवी300 पर आधारित है। जिसमें आपको बॉक्सी प्रोफाइल तो मिलता है, लेकिन फ्रंट और रियर में थोड़े से बदलाव के साथ।

कार के फ्रंट ग्रिल को काफी संशोधित किया गया है, जो मेश डिज़ाइन और वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ आता है। फ्रंट बंपर को भी नया लुक दिया गया है। भारतीय वाहन निर्माता ने इस नई एसयूवी के लुक को बढ़ाने के लिए एक आयताकार फॉग लैप और एक डार्क शेड की स्किड प्लेट भी लगाई है।

साइड में एक ब्लैक स्ट्राइप की बॉडी पर दौड़ते हुए व्हील के स्क्वायर आर्च के चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग से मैच करते हुए देखा जा सकता है। अलॉय व्हील्स पर यह नया फाइव स्पोक रॉक। जो इसे मस्कुलर लुक देता है। नई बोलेरो नियो के पिछले हिस्से में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है क्योंकि यह टेलगेट माउंटेड स्पेयर व्हील, रूफ माउंटेड स्पॉयलर और रियर पार्किंग सेंसर के साथ आता है।

विशेष क्या है

कार के इंटीरियर में डैशबोर्ड पर बेस और ब्लैक टू टोन थीम दी गई है। जो एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिल्वर इंसर्ट, हायर प्लेस्ड एयरकॉन वेंट्स और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है। एसयूवी सात सीटों वाली कार होगी। दूसरी रो में बेंच टाइप लेआउट होगा और तीसरी रो में साइड फेंसिंग फोल्डेबल सीट होगी।

Neo mHawk 100 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी, जो BS-6 को फॉलो करेगा। हंसी का इंजन 100bhp की पावर और 240Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। कार में मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होने की संभावना है। महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत 9 लाख रुपये से 11 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। जिसका मुकाबला Tata Nexon, Hyundai Venue और Ford EcoSport से होगा।

Related News