देश के जाने-माने कॉमेडियन और भारत में कॉमेडी को लेकर एक नई परिभाषा और कॉमेडी शो की शुरुआत करने वाले राजू श्रीवास्तव की हालत इस समय बेहद नाजुक बनी हुई है। उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार अलग-अलग जानकारियां सामने आ रही है। वहीं शुक्रवार को यह जानकारी सामने आई कि वह एम्स में भर्ती थे और अब वो ब्रेन डेड की समस्या से पीड़ित हो चुके हैं।

उनके स्वस्थ होने की कामना को लेकर कई लोग लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि उनके स्वस्थ होने को लेकर लगातार कई इंडस्ट्री के लोगों द्वारा उनके स्वास्थ्य को जल्द से जल्द ठीक करने को लेकर भगवान से प्रार्थना की गई है और इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी जा रही है।

इन सबके बीच जानकारी आ रही है कि कॉमेडियन कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर से प्रार्थना की है पुलिस स्टाफ इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उन्होंने इस मामले को लेकर कहा है, "उनके निधन के बारे में आ रही खबरें झूठी हैं..उनकी हालत गंभीर है।" उन्होंने कहा, "हम सभी दोस्त उनके लिए दुआ कर रहे हैं और कुछ देर पहले ही हमने हनुमान चालीसा का पाठ किया है।" बकौल कुरैशी, "सभी से अनुरोध है..े चमत्कार होने के लिए प्रारथ्थना करें।"


Related News