मीडिया को दिए ऑटोमोबाइल पुनर्विक्रेता के बयान में कहा गया है कि मयंक जो पहले ई-हेल्थ स्टार्टअप टाटा 1mg के साथ थे, ने टाटा समूह द्वारा कंपनी के हिस्सेदारी अधिग्रहण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ऑटोमोबाइल पुनर्विक्रेता कारदेखो ने अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) से पहले मयंक गुप्ता को कंपनी का मुख्य वित्तीय प्रस्ताव नियुक्त किया। मीडिया को दिए ऑटोमोबाइल पुनर्विक्रेता के बयान में कहा गया है कि मयंक जो पहले ई-हेल्थ स्टार्टअप टाटा 1mg के साथ थे, ने टाटा समूह द्वारा कंपनी के हिस्सेदारी अधिग्रहण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कंपनी ने कहा, "मयंक वित्तीय, अनुपालन, कानूनी और निवेशक संबंध क्षेत्रों की देखरेख करेंगे और वित्तीय नियोजन और रिपोर्टिंग, जोखिम प्रबंधन आदि के लिए प्रक्रियाओं के प्रबंधन के लिए भी जिम्मेदार होंगे, क्योंकि कंपनी आईपीओ के लिए तत्पर है।"

कारदेखो ग्रुप के सीईओ और सह-संस्थापक अमित जैन ने कहा कि गुप्ता का ज्ञान वित्तीय प्राथमिकताओं को रणनीतिक बनाने में मदद करेगा क्योंकि कंपनी अपने परिचालन को बढ़ाती है और मुनाफे की राह पर चलती है।

कंपनी ने 13 अक्टूबर को घोषणा की थी कि उसने यूनिकॉर्न का दर्जा हासिल कर लिया है। यह तब हुआ जब उन्होंने ऋण और इक्विटी फंडिंग के माध्यम से $ 250 मिलियन जुटाए, जिसका अर्थ था कि कंपनी का मूल्य अब $ 1.2 बिलियन था।

आउटलुक वेब डेस्क / उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रियों से अपनी अपील दोहराई कि वे जहां हैं वहीं रहें और मौसम में सुधार होने से पहले अपनी यात्रा फिर से शुरू न करें।

आउटलुक वेब डेस्क / कुशीनगर गौतम बुद्ध का अंतिम विश्राम स्थल है जहाँ माना जाता है कि उन्होंने अपनी मृत्यु के बाद महापरिनिर्वाण प्राप्त किया था और बौद्धों के लिए सबसे महत्वपूर्ण तीर्थ स्थलों में से एक है।

जयंत ओइनम / दुबई में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वार्म-अप मैच के लाइव क्रिकेट स्कोर और अपडेट का पालन करें। दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2021 सुपर-12 स्टेज में हैं।

Related News