26 जून को बुध मिथुन राशि में उदय होने वाला है। बुध प्रातः 5.05 बजे मिथुन राशि में उदय होगा। इसके उदय के साथ ही भद्र राजयोग प्रभावी हो जाएगा।

प्रतीकात्मक छवि (गूगल से)

26 जून को बुध मिथुन राशि में उदय होने वाला है। बुध प्रातः 5.05 बजे मिथुन राशि में उदय होगा। इसके उदय के साथ ही भद्र राजयोग प्रभावी हो जाएगा। ज्योतिष शास्त्र में बुध को एक शुभ ग्रह माना जाता है। ऐसे में बुध का अपनी ही राशि में उदय होना विशेष फलदायी रहेगा।
मिथुन राशि के प्रथम भाव में बुध का उदय होने जा रहा है। मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध पहले और चौथे घर का स्वामी है। इस दौरान आप काफी आरामदायक महसूस करेंगे। इसके अलावा आपको लोकप्रियता में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आप काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए धन और संपत्ति कमाने के कई अच्छे मौके हैं।
सिंह राशि वालों के लिए बुध का उदय ग्यारहवें भाव में होने जा रहा है। बुध को दूसरे और एकादश भाव का स्वामी माना जाता है। बुध: इस अवधि में आप अपनी आर्थिक स्थिति में तेजी से वृद्धि का अनुभव करेंगे। आप अपना आत्मविश्वास भी पहले से अधिक बढ़ता हुआ देखेंगे। आप सभी कार्य बहुत आसानी से पूरा करने में सफल होंगे। इस अवधि में आपको सरकारी कार्यों में भी सफलता मिलेगी। आप प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई बड़ी डील भी फाइनल कर सकते हैं।
कन्या राशि वालों के लिए बुध पहले और दसवें घर का स्वामी है। आपके दशम भाव में ही बुध का उदय होने जा रहा है। ऐसे में आपको सरकारी नौकरी में सफलता मिलने और करियर में आगे बढ़ने की प्रबल संभावना है। आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आपको कोई बड़ी जीत भी मिल सकती है.
तुला राशि वालों के नौवें भाव में बुध का उदय होने जा रहा है। इस अवधि में आपको रोजगार के लिए लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। ये यात्राएं आपको अच्छी रकम दिला सकती हैं। इस अवधि में आपके लिए कमाई के नए साधन और दरवाजे खुलेंगे। जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नई नौकरी मिल सकती है।
कुंभ राशि के जातकों के लिए बुध पंचम भाव में उदय होगा। बुध के उदय होने से इस राशि के छात्रों को बड़ी सफलता मिल सकती है। इस अवधि में आपका आईक्यू और कौशल स्तर बढ़ेगा। इस अवधि में आपको कई बड़ी उपलब्धियां भी मिल सकती हैं। आप अपने कार्यस्थल पर सफलतापूर्वक कार्य कर पाएंगे। साथ ही, माता-पिता को अपने बच्चों के बारे में कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है

Related News