अभी शेयर बाजार में रूस यूक्रेन संकट दबा हुआ है। कच्चे तेल की कीमतों में आई तेजी के चलते बाजार में गिरावट का सिलसिला जारी है. बाजार में स्टॉक स्पोमी खरीदारी देखने को मिल रही है। बीएसई पर पिछले दो दिनों से गिरावट के बीच यही वजह है कि बीएसई पर चढ़ने वाले शेयरों की संख्या गिरते शेयरों से कहीं ज्यादा है। खास स्टॉक पर सेट अप करने की सलाह दे रहा है, आज हम आपको ऐसे 3 शेयरों के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनमें निवेश की सलाह हाल ही में जारी की गई है। ब्रोन कंपनियों का प्रदर्शन मजबूत है और आने वाले हालात को देखते हुए निवेश की सलाह दी गई है।

सफारी उद्योग

बता दें कि 1264 के लक्ष्य के साथ निवेश करने की सलाह दी है। ब्रोकिंग फर्म ने 2 मार्च को जारी अपनी शोध रिपोर्ट में यह सलाह दी है। अभी स्टॉक 876 के स्तर पर है। स्टॉक में 40 फीसदी से ज्यादा शेयर देखने को मिल सकता है. ब्रोकिंग फर्म के अनुसार, सफारी अपने सेगमेंट का एक मजबूत ब्रांड है और इसका बाजार 23 फीसदी है। कंपनी वितरण नेटवर्क के विस्तार पर काम कर रही है, जिसका फायदा कोविड के असर के बाद बाजार में आई रिकवरी को मिलेगा। ब्रोकिंग फर्म ने साफ किया कि कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी कंपनी के लिए जोखिम है।

भारत ग्लाइकल्स

ब्रोकिंग फर्म ने 2 मार्च की रिपोर्ट में ये सलाह जारी की है। स्टॉक फिलहाल 817 के स्तर पर है, यानी स्टॉक में 31 फीसदी की बढ़ोतरी देखी जा सकती है. ब्रोकिग फर्म की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी स्पेशलिटी कैमिकल्स, स्पिरिट्स, इंडस्ट्रियल गैस, बायो पॉलिमर, बॉयो फ्यूल के निर्माण में है। कंपनी की ग्लोबल कंपनी के साथ पार्टनरशिप है। वित्तीय वर्ष 21 में कंपनी की कुल बिक्री का 11 फीसदी निर्यात के जरिए हुआ।

प्रिकोल

हेम सिक्योरिटीज ने प्रिकॉल में 165 के लक्ष्य के साथ निवेश करने की सलाह दी थी। ये निवेश सलाह 28 फरवरी को जारी की गई थी। फिलहाल स्टॉक 111 के स्तर पर है, मतलब स्टॉक में 48 फीसदी की बढ़ोतरी संभव है। तीसरी तिमाही में कंपनी की आय और परिचालन लाभ में गिरावट देखने को मिली। आने वाले समय में कंपनी के प्रदर्शन में निवेश करने की सलाह दी गई है।

Related News