ब्रिटेन (ब्रिटेन) की एक कंपनी ने एक ऐसा काम निकाला है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक जॉब ऑफर है जिसे आराम पसंद करने वाले लोग कर सकते हैं। दरअसल यह कंपनी जॉब जॉइनर्स को बेड पर रहने के लिए पैसे देगी। आपको पढ़कर यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। यहां नौकरी करने वाले कर्मचारी को बस बिस्तर पर रहकर टीवी देखना होता है और सोना होता है। अब, आप कहेंगे, "यह कहाँ होता है?" तो हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं। दरअसल ये जॉब लग्जरी बेड कंपनी क्राफ्टेड बेड्स दे रही है.

मिली जानकारी के तहत इस नौकरी में काम करने वाले व्यक्ति को रोजाना 6 से 7 घंटे बिस्तर पर बिताने होंगे. गढ़े हुए बिस्तरों द्वारा एक गद्दा परीक्षक नियुक्त किया जा रहा है, जिसका काम बिस्तर पर सोना और उसकी समीक्षा करना है। नौकरी करने वालों को कंपनी 24 लाख 79 हजार रुपये वेतन भी देगी। हां, और काम पर, उसे हर हफ्ते गद्दे का परीक्षण करना होगा और कंपनी को बताना होगा कि ये गद्दे कैसे उपयोग में हैं।



साथ ही सुधार, कमियां, समीक्षा की गुंजाइश होनी चाहिए। प्राप्त जानकारी के तहत नौकरी चाहने वाले को सप्ताह में 37.5 घंटे या दिन में लगभग 6 घंटे बिस्तर पर टीवी देखने में बिताने पड़ते हैं। वहीं क्राफ्टेड बेड्स के मार्केटिंग मैनेजर ब्रायन डिलन का कहना है कि कर्मचारियों को नौकरी के लिए ऑफिस आने की जरूरत नहीं है। परीक्षण/समीक्षा के लिए गद्दे उनके घरों तक पहुंचाए जाएंगे। हालांकि, नौकरी के लिए ब्रिटिश नागरिकता अनिवार्य है।

Related News