दुल्हन खुद पहुंची दूल्हे के स्वागत में, बारात के अंदाज ने उड़ा दी बारात- देखें वीडियो

दुल्हन का डांस: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा जैसे ही विवाह स्थल पर पहुंचता है, दुल्हन खुद उसका स्वागत करने आती है. नजारा देखकर आपका भी दिल टूट जाएगा।

दुल्हन का डांस: शादियों का सीजन है या नहीं, इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं। इनमें कभी बारात धूम मचाती नजर आती हैं तो कभी दूल्हा-दुल्हन अपने आकर्षक अंदाज से मेहमानों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो दुल्हन से जुड़ा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के सामने डांस करने पहुंचती है. इसे देखते ही वह 'सइयां सुपरस्टार' गाने पर धमाकेदार डांस करने लगती हैं। दूल्हा भी उनके स्टाइल से प्रभावित हो जाता है।

दुल्हन का सुंदर नृत्य
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दूल्हा बारात के साथ विवाह स्थल पर पहुंचता है. दुल्हन वहां आती है और फिर दूल्हे का स्वागत इस तरह करती है कि वह भी दंग रह जाता है. 'सइयां सुपरस्टार' गाने पर दुल्हन जमकर ठुमके लगाती है। उनके इस अंदाज को लोग निहारते रहते हैं. खुद वर-वधू के साथ-साथ वधू का घर भी उनके इस अंदाज से मदहोश हो जाता है.

दुल्हन का शानदार डांस

इससे शानदार स्वागत नहीं देखा होगा
इस वीडियो में दूल्हे को जिस तरह का रिसेप्शन मिल रहा है वह आमतौर पर किसी शादी में देखने को नहीं मिलता है. शादी के इस वीडियो को photoshoot_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस पर तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Related News