ब्राइड डांस वीडियो: दुल्हन अपनी शादी में तरह-तरह के आयोजन करती है और खूब चर्चा बटोरती है. दूल्हा जैसे ही नाचता है और दुल्हन के दरवाजे पर खड़ा होता है, दुल्हन के परिवार के सदस्य और उसके दोस्त भी नाचते हैं और उनका स्वागत करते हैं।

शादी का वीडियो: पहले और आज की शादियों में काफी अंतर आ गया है. कई साल पहले जब आप शादी में जाते थे तो दूल्हा ही बारात लेकर आता था और सिर्फ दूल्हा ही नाचता हुआ नजर आता था। दुल्हन पक्ष के लिए बहुत कम नृत्य देखा गया था, लेकिन आज का जमाना बदल गया है और न केवल दुल्हन पक्ष के लोग बल्कि खुद दुल्हन भी बड़े पैमाने पर भाग लेती है. दुल्हन अपनी शादी में तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करती है और खूब धूम-धड़ाका करती है। दूल्हा जैसे ही नाचता है और दुल्हन के दरवाजे पर खड़ा होता है, दुल्हन के परिवार के सदस्य और उसके दोस्त भी नाचते हैं और उनका स्वागत करते हैं। कुछ ऐसा ही इस वायरल वीडियो में भी देखने को मिला.

दुल्हन की ऐसी एंट्री देखते ही रह गए लोग


जी हाँ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही दूल्हा बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंचा, दुल्हन ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई थी. वह अपने अंदाज में दूल्हे का स्वागत करती हैं। लहंगा पहनकर दुल्हन आगे कूद जाती है और फिर अचानक से बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करने लगती है. इस दौरान दुल्हन के साथ उसकी सहेलियां भी होती हैं और डांस में हिस्सा लेती हैं. दुल्हन का डांस देखने लायक होता है। दुल्हन का डांस देख दूल्हा रुक जाता है और एक टक को घूरता रहता है. हालांकि, जब गाना खत्म होने वाला होता है तो दुल्हन अपने दूल्हे का हाथ पकड़कर नाचने लगती है।

जबरदस्त डांस देख लोगों ने की जमकर तारीफ
सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. दुल्हन जब डांस कर रही होती है तो उसके अंदर एक अलग ही एनर्जी नजर आती है। दुल्हन बिना रुके नाचती रहती है और आसपास खड़े लोग उसे देखते रहते हैं. इस वीडियो को वेडिंगबाजारऑफिशियल नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। इसने इंटरनेट पर हजारों बार देखा। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार डांस, ऐसी एंट्री होनी चाहिए।'

Related News